Akshay Kumar Two Hero Films: अक्षय कुमार समय के हिसाब से चलने में विश्वास रखते हैं. उन्होंने हमेशा खुद को समय के साथ बदला है. जैसे अपनी फिल्में लगातार फ्लॉप होने के बाद, हाल ही में उन्होंने इसकी जिम्मेदारी खुद पर लेते हुए अपनी फीस में कटौती का फैसला किया. अब उन्होंने एक और अहम फैसला किया है कि वह दो हीरो वाली फिल्में करेंगे. वैसे भी उनका करियर रिकॉर्ड बताता है कि कि अक्षय की दो हीरो वाली फिल्में ज्यादा चली हैं, बजाय उनके सिंगल हीरो वाली फिल्मों के. 1990 के दशक में उनकी वक्त हमारा है, मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, सुहाग, हम हैं बेमिसाल, आंखें, मुझसे शादी करोगी, गरम मसाला, देसी बॉय्ज जैसी और भी कई फिल्में हैं जिनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, जॉन अब्राहम जैसे कलाकारों के साथ नजर आए. उनकी हेरा फेरी, भागमभाग, वेलकम जैसी मल्टीस्टारर फिल्मों को भी काफी पसंद किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब नई शुरुआत
हाल ही में अक्षय ने जॉली एलएलबी साइन करने की खबर है. इसमें वह अरशद वारसी के साथ नजर आएंगे. जॉली एलएलबी के फर्स्ट पार्ट में अरशद वारसी हीरो थे, सेकंड में अक्षय कुमार और अब तीसरे पार्ट में दोनों एक साथ नजर आएंगे. अक्षय धर्मा प्रोडक्शंस की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखेंगे. उन्होंने इमरान हाशमी के साथ सेल्फी भी साइन की है. यह भी धर्मा प्रोडक्शंस की है. जॉन अब्राहम के साथ दोस्ताना कर चुके अक्षय के अब दोस्ताना 2 में भी आने की चर्चा है. कार्तिक आर्यन पहले इस फिल्म का हिस्सा थे लेकिन अब वह यह फिल्म नहीं कर रहे हैं.


जरूरी है अच्छी स्क्रिप्ट
अक्षय का कहना है कि हॉलीवुड में बड़े बजट की अधिकतर फिल्में मल्टीस्टारर होती हैं और चलती भी है. एक हीरो की फिल्म होना कोई जरूरी नहीं. यहां भी ऐसी फिल्में बनाई जानी चाहिए. मैं इस तरह की फिल्में साइन कर रहा हूं क्योंकि इन फिल्मों की स्क्रिप्ट अच्छी है. फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी हो और मेरा रोल उसमें अच्छा हो, तो मैं दो हीरो वाली क्या मल्टीस्टारर फिल्में भी करता हूं, पहले की भी है. अक्षय की आने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी की सिंघम3, सिम्बा 2 तथा सूर्यवंशी 2 शामिल हैं. ये सभी मल्टीस्टारर हैं.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर