Main Khiladi tu Anari Song: बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं अक्षय कुमार जो इन दिनों 90 के दशक के हिट गाने मै खिलाड़ी तू अनाड़ी को लेकर खासे चर्चा में हैं. नए स्टाइल में उनका ये गाना खूब पसंद आ रहा है जिस पर जमकर वीडियो रील्स भी बनाई जा रही है. खुद अक्षय कुमार ही जब और जहां भी मौका मिलता वहां इस गाने पर रील बना डालते हैं. अब वो सलमान खान से मिलने पहुंचे तो बस फिर क्या था उन्होंने इस मौके को ना गंवाते हुए सलमान के साथ रील बना डाली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान संग नाचे अक्षय कुमार
गार्डन हो, रनवे हो या फिर जिम हो...अक्षय कुमार के सिर इन दिनों जमकर खुमारी चढ़ी है अपने गाने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी को लेकर वो जहां भी मौका मिलता है इस पर मजेदार रील्स बना डालते हैं. एक बार फिर वहीं हुआ सलमान खान के साथ भी अक्की ने रील बनाई और दोनों इस गाने के मूव्स बिंदास स्टाइल में कॉपी करते दिख रहे हैं. 



अक्षय और सलमान मुझसे शादी करोगी में साथ दिखे थे और इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. फिल्म जबरदस्त हिट हो गई थी. इससे पहले अक्षय कुमार ने हेयरहोस्टेस के साथ ही वीडियो बना दी थी. जिसमें वो और इमरान हाशमी नजर आए थे. पायलट को टेक ऑफ में टाइम लगने वाला था लिहाजा इस मौके का पूरा फायदा अक्षय और इमरान से उठा लिया. 



सेल्फी फिल्म में दिखेगी अक्षय-इमरान की जोड़ी
आपक बता दें कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार साथ में सेल्फी फिल्म में नजर आने वाले हैं और ये गाना इस फिल्म का पार्टी सॉन्ग है. ये फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी. इस गाने के जरिए ही दोनों स्टार अपनी फिल्म का प्रमोशन भी जमकर कर रहे हैं. 2023 में रिलीज होने वाली ये अक्षय की पहली फिल्म होगी जो साउथ की रीमेक है.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं