Akshay Kumar Upcoming Films: पहले बच्चन पांडे, फिर सम्राट पृथ्वीराज और अब रक्षाबंधन. वर्ष 2022 में एक के बाद एक लगातार तीन फ्लॉप फिल्मों ने अक्षय कुमार को मुश्किल में डाल दिया है. जबकि अगस्त 2021 से इस अगस्त तक देखें तो बेल बॉटम को मिलाकर यह चौथी फ्लॉप है. बीच में सिर्फ उनकी मल्टीस्टारर सूर्यवंशी चली थी. जिस तरह से दर्शकों का हिंदी सिनेमा को लेकर टेस्ट बदला है और बॉलीवुड के बायकॉट का अभियान चला है, उसने तमाम एक्टरों-डायरेक्टरों को हैरान किया है. खुद अक्षय को विश्वास नहीं था कि उनकी रक्षा बंधन का यह हाल हो सकता है. उन्होंने इस फिल्म के प्रमोशन में खुद को झोंक दिया था और शहर-शहर घूमे. उसके बाद भी नतीजा यह कि रक्षा बंधन के त्यौहार पर बीते गुरुवार को रिलीज हुई उनकी नई फिल्म इस मंगलवार तक मात्र 35 करोड़ 15 लाख रुपये ही कमा सकी. आश्चर्य तो यह कि इस साल अक्षय की फ्लॉप बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज से भी खराब ओपनिंग रक्षा बंधन की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राम और शिव का सहारा
बॉक्स ऑफिस की स्थिति फिलहाल कितनी ही खराब हो, अक्षय कुमार के लिए इस साल के आने वाले महीनों और 2023 में वापसी का पूरा मौका है. खास तौर पर दो फिल्में ऐसी हैं, जिनका सीधा संबंध भारतीय संस्कृति और धर्म से है. अगर यह फिल्में अच्छी बनीं और दर्शकों को इसका कंटेंट पसंद आया तो निश्चित तौर पर अक्षय फिर से पुरानी ताकत के साथ खड़े हो जाएंगे. यह फिल्में हैं, राम सेतु और ओ माई गॉड 2. राम सेतु एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसमें अक्षय ऐसे पुरातत्व विज्ञानी का रोल निभा रहे हैं, जो रामायण में बताए गए राम सेतु की तलाश करता है. फिल्म दीवाली के मौके पर 24 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. जबकि भगवान राम के बाद अक्षय को ओ माई गॉड 2 में भगवान शिव का सहारा मिलेगा. फिल्म में वह भगवान शिव की भूमिका निभा रहे हैं. 2012 में आई कॉमेडी-ड्रामा ओ माई गॉड में वह भगवान कृष्ण बने थे. फिल्म के महाशिव रात्रि के अवसर पर 2023 में रिलीज होने के चांस हैं. इसमें पंकज त्रिपाठी के साथ यामी गौतम भी हैं.


फिल्में अभी और हैं
इनके अलावा भी कुछ फिल्में अक्षय को वापस रेस में ला सकती हैं. ओटीटी डिज्नी हॉटस्टार अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स्टारर थ्रिलर फिल्म कठपुतली इसी सितंबर या अक्तूबर में आ सकती है. यह एक रीमेक है. अक्षय की दो और रीमेक 2023 के लिए कतार में हैं. इमरान हाशमी के साथ उनकी सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है. यह 24 फरवरी को रिलीज होगी. इसी तरह 2020 में आई तमिल फिल्म सोरारी पोटरू के हिंदी रीमेक में भी अक्षय नजर आएंगे. अक्षय इस समय फिल्म कैप्सूल गिल की शूटिंग कर रहे हैं. यह पश्चिम बंगाल की एक कोयला खदान में हुए सच्चे हादसे पर आधारित है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर