Akshay Kumar Flop Films: बीते चाल साल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर भारी पड़े हैं. इन सालों में एक्टर की 15 फिल्में रिलीज हुईं और जिसमें 13 फिल्में फ्लॉप रहीं. लेकिन एक्टर की जिन 2 फिल्मों ने बेहतरीन कलेक्शन किया वो किया 'सूर्यवंशी' और 'ओएमजी 2' हैं. खास बात है कि इन 13 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में एक्टर की लेटेस्ट रिलीज 'सरफिरा' भी है. हाल ही में एक्टर ने 'सरफिरा' के फ्लॉप होने पर रिएक्ट किया. साथ ही ऐसी बात कह दी कि बयान तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सरफिरा' का 12 दिन का कलेक्शन
खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को रिलीज हुई थी. ये तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरू' का हिंदी रीमेक थी. इस हिंदी रीमेक का बजट करीबन 100 करोड़ था. इस फिल्म को रिलीज हुई कई 12 दिन बीत चुके हैं लेकिन Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने अभी तक कुल 21.5 करोड़ का बिजनेस किया है. 


किशन कुमार ही नहीं, इन 6 सितारों ने भी दिया खुद के बच्चों की अर्थी को कंधा; फट गया था कलेजा 



 


 


क्या कहा अक्षय ने?
'सरफिरा' फिल्म के कलेक्शन को देखकर अक्षय कुमार की इस फिल्म से जुड़ी उम्मीदें जरूर टूट गई हैं. लेकिन एक्टर ने हाल ही में फोब्स इंडिया से बात की और फेलियर से क्या सीख ली, ये बताया. अक्षय कुमार ने कहा- 'हर फिल्म के पीछे हम लोगों का खून पसीना होता है. किसी भी फिल्म का फेल होना हार्टब्रेकिंग होता है. लेकिन आपको उससे कुछ जरूर सीखना चाहिए. जब भी आप फेल होते हो तो आपको सक्सेस की वेल्यू पता चलती है. ये आपकी सक्सेस की भूख को और ज्यादा बढ़ा देती है. हां, मैंने फिलहाल इससे डील करना सीख लिया है वो भी अपने करियर की शुरुआत में ही.' 


 



 


डालता है असर
एक्टर ने आगे कहा- 'ये जरूर है कि ये आप पर असर डालता है. लेकिन ये आपका फिल्म के प्रति विश्वास कम नहीं करता. ये ऐसा है कि इसे आप कंट्रोल नहीं कर सकते. बस आपके कंट्रोल में अगर कुछ है तो वो और ज्यादा मेहनत करना है और अपनी आने वाली फिल्म पर फोकस करना है. इस तरह से मैं अपनी एनर्जी को चैनेलाइज करता हूं और आगे की तरफ फोकस करता हूं और एनर्जी को यूटिलाइज करता हूं.' 


3-4 मिनट तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया ऐसा इंटेंस शॉट, देखकर बहने लगे थे इरफान खान के आंसू


 



 


4 साल की हिट और फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट


बीते इन चार साल में अक्षय कुमार की 3 फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई. जिसमें 2021 में आई 'लक्ष्मी', 'बेल बॉटम' और 'अतरंगी रे' है. ये तीनों ही कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं और फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गईं. इसके अलावा थियेटर में रिलीज होने वाली बीते 4 साल की फिल्मों की बात करें तो वो 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'कथपुतली', 'राम सेतु', 'एन एक्शन हीरो', 'सेल्फी', 'मिशन रानीगंज', 'बड़े मियां छोटे मियां' और हाल ही में रिलीज 'सरफिरा' हैं. ये सभी फिल्में धड़ाम हुईं.