बॉलीवुड के एक्शन हीरो और सुपरस्टार अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के शुभ मौके पर अपने नए प्रोजेक्ट्स के हिंट दिए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी अपकमिंग फिल्म की पहली झलक भी दिखाई है, जिस देखकर हर कोई दंग रह गया. मालूम हो, पिछले कुछ समय से वह अपनी बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में के चलते चर्चा में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार को अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया. जिसमें एक गुफा और दानव का चेहरा दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर किसी को भी घबराहट हो जाएगी. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "गणपति बप्पा मोरया, आज के दिन से बेहतर दिन और क्या हो सकता है, जब आप कुछ खास होने का संकेत दें. मेरे जन्मदिन पर इसका खुलासा होगा। इंतजार करिए." मतलब कि अक्षय कुमार के बर्थडे 9 सितंबर को ये राज खुल पाएगा कि आखिर वह क्या बड़ा लाने वाले हैं.


लोग लगा रहे कयास
सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे देखकर सरप्राइज हैं. सबके मन में यही सवाल है कि क्या यह अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के बीच एक नया प्रोजेक्ट है? यह भी अफवाहें फैल रही हैं कि दोनों एक हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. एक ऐसी शैली जिसमें अक्षय ने मशहूर फिल्म 'भूल भुलैया' में काम किया था. 



अक्षय कुमार का चल रहा बुरा वक्त
टीजर का डरावना लोगो इन बातों का समर्थन करता है, जो सुपरस्टार के लिए हॉरर मूवी में संभावित वापसी का संकेत देता है, हालांकि, अभी इसके नाम और कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पिछले 2 सालों में अक्षय कुमार की कई फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप हुई हैं, जिसके बाद वे बॉक्स-ऑफिस पर संघर्ष कर रहे हैं.


आखिरी फिल्म का हाल
'खेल खेल में', जिसमें कई स्टार्स ने काम किया था, उनकी परेशानियों से कुछ राहत देती दिखी. लेकिन यह फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की बॉक्स-ऑफिस कमाई के सामने ज्यादा टिक नहीं पाई. 'खेल खेल में' ने 5.05 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि 'स्त्री 2' ने पहले दिन 59 करोड़ रुपये की कमाई की थी.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.


इनपुट: एजेंसी