Akshay Kumar Upcoming Film Ram Setu: कई लोग सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल रहे हैं कि अब एक साल में चार फिल्में लाना बंद करें. अक्षय से कहा जा रहा है कि भले ही साल में एक-दो फिल्में करें, लेकिन पूरी तैयारी के साथ आएं और अच्छी एक्टिंग करें. मगर ऐसे लोगों को यह खबर चौंका सकती है कि साल में चार तो बहुत दूर, अगले तीन महीनों में अक्षय कुमार की तीन फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. जी हां, अक्षय की ये फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें से दो जहां सिनेमाघरों में रिलीज होंगी, वह एक फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. वास्तव में 74 दिनों के अंतराल में अक्षय कुमार की ये तीनों फिल्में दर्शकों तक पहुंचेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये हैं वो तीन फिल्में
54 साल के अक्षय कुमार के लिए पिछला डेढ़ साल भारी गुजरा है. लक्ष्मी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे और पृथ्वीराज सम्राट दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाईं. खास तौर पर तीन जून को रिलीज हुई पृथ्वीराज सम्राट के लिए उनकी बहुत आलोचन हुई. लेकिन अब अक्षय अगले तीन महीनों में तीन फिल्में लाने को तैयार हैं. 11 अगस्त को निर्देशक आनंद एल. राय की रक्षा बंधन, दो सितंबर को निर्देशक रंजीत तिवारी की कठपुतली और 24 अक्तूबर को निर्देशक रमन कुमार की राम सेतु रिलीज हो रही हैं. रक्षा बंधन और राम सेतु  सिनेमाघरों में लगेगी, वहीं कठपुतली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.


कठपुतली का नाम कुछ और था पहले
रक्षा बंधन और राम सेतु की तारीखें तो पहले से तय थीं, लेकिन ताजा मामला कठपुतली का है. यह फिल्म तमिल साइकोलॉजिकल थ्रिलर राक्षसन (2018) का हिंदी रीमेक है. पहले इस फिल्म का नाम मिशन सिंड्रेला रखा गया था, लेकिन हाल में निर्माता-निर्देशक ने टाइटल बदल कर कठपुतली कर दिया. फिल्म में अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूड़ सिंह और सरगुन मेहता नजर आएंगे. रंजीत तिवारी इससे पहले फरहान खान को लेकर फिल्म लखनऊ सेंट्रल (2017) बना चुके हैं. मिशन सिंड्रेला नाम से पहले कठपुतली सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी मगर बीते कुछ समय में थियेटरों में थ्रिलर फिल्मों की नाकामी के बाद इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया गया. प्लेटफॉर्म की घोषणा निर्माता जल्द ही करेंगे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर