Red Sea International Film Festival: अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. अक्सर अक्षय अपनी फिल्मों के जरिए एक सोशल मैसेज देने की कोशिश करते हैं. हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछली कुछ फिल्में थिएटर्स में कमाल नहीं कर पाईं लेकिन फिर भी खिलाड़ी ने हार न मानते हुए अपनी कोशिशें जारी रखी हुई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेक्स एजुकेशन होगा मुद्दा


रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अक्षय ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी अगली फिल्म सेक्स एजुकेशन (Sex Education) पर बेस्ड होगी. इस फिल्म को अप्रैल या मई 2023 में रिलीज किया जाएगा. साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि सेक्स एजुकेशन एक अहम मुद्दा है और कई जगहों पर इस तरह के विषय (Subject) पर बात करने से बचा जाता है.


फिल्म फेस्टिवल पर किया खुलासा


अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म के बारे में बताते हुए ये भी कहा कि वो दुनिया के सभी स्कूलों में सेक्स एजुकेशन जैसे विषय को पढ़ाए जाने की उम्मीद करते हैं क्योंकि ये जरूरी है. सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea International Film Festival) में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम के बारे में भी बात की. फिल्म फेस्टिवल पर मौजूद एक पाकिस्तानी ने सवाल किया कि अक्षय की फिल्म बेल बॉटम में कुछ ऐसे सीन्स थे जो पाकिस्तान के खिलाफ थे.


बेल बॉटम पर भी बोले खिलाड़ी


अक्षय कुमार ने इस सवाल का जवाब दिया और कहा कि इस पर हमें ज्यादा गंभीर नहीं होना चाहिए क्योंकि ये सिर्फ एक फिल्म है. बेल बॉटम (Bell Bottom) को एंटी पाकिस्तान मूवी कहे जाने पर खिलाड़ी ने कहा कि इसे केवल एक फिल्म की तरह देखा जाना चाहिए. अक्षय कुमार (Khiladi) अपनी कई फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों पर राज करते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं