Alia Bhatt Post Pregnancy Skin Care: आलिया भट्ट ने नवंबर के पहले हफ्ते में अपनी बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया और उसके कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर ध्यान देने लगीं और योगा के जरिए अपने वेट लॉस के सफर पर भी चल दीं. आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है और पैपराजी को उसकी फोटो दिखाकर उनसे रिक्वेस्ट की है कि वो राहा की फोटो तब तक न खींचें जब तक वो दो साल की नहीं हो जाती है. आलिया ने कुछ देर पहले एक बेहद खूबसूरत नो मेकअप सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक झलक दिखाई है कि वो पोस्ट प्रेग्नेंसी, अपनी स्किन का ध्यान किस तरह रखती हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिलीवरी के बाद Alia ऐसे रख रही हैं अपनी स्किन का ध्यान


बता दें कि आलिया भट्ट की इस नई फोटो में वो अपने घर में बैठी हैं और एक तरफ से उनके चेहरे पर तेज धूप पड़ रही है जिसने उनके ग्लो में चार चांद लगा दिए हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर कोई मेकअप नहीं हैम उनके बाल बंधे हुए हैं और आंखें बंद हैं. आलिया ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- 'मॉर्निंग स्लर्प' (Morning Slurp) और साथ में ए स्टिकर पोस्ट किया है जिसमें एक लड़की फेस पर मास्क लगा रही है. इससे यह समझ आता है कि एक्ट्रेस ने अभी-अभी अपने फेस से मास्क हटाया है और उसके जरिए वो अपने ग्लो को बढ़ा रही हैं. 



दिन पर दिन बढ़ रही है Raha की मां की खूबसूरती! 


प्रेग्नेंसी के बाद आलिया की फिगर और उनकी नैचुरल ब्यूटी, दोनों की ही बहुत तारीफ की जा रही है. राहा कपूर की डिलीवरी के बाद आलिया कई बार पब्लिक में नजर आ चुकी हैं और हर बार उनके लुक और खूबसूरती ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी जो ये सेल्फी शेयर की है उनमें उनके नो-मेकअप लुक ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.