Alia Bhatt and Gurinder Chadha Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बैक-टू-बैक हिट फिल्में देकर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी आलिया  भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने नाम का परचम लहराया है. साल 2023 में आलिया भट्ट ने गैल गैडोट की फिल्म 'हॉर्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं अब ऐसी चर्चाएं थीं कि आलिया (Alia Bhatt Movies), फेमस डायरेक्टर गुरिंदर चड्ढा की अपकमिंग डिज्नी फिल्म में नजर आ सकती हैं. लेकिन इन चर्चाओं को गुरिंदर चड्ढा (Gurinder Chadha) ने अफवाह बता दिया है. गुरिंदर चड्ढा का कहना है कि अभी फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियन प्रिंसेस का हिस्सा नहीं होंगी आलिया भट्ट!


डायरेक्टर गुरिंदर चड्ढा (Gurinder Chadha Photos) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर हाल ही में आलिया भट्ट के डिज्नी' इंडियन प्रिंसेस' प्रोजेक्ट ज्वाइन करने की खबरों को गलत बताया है. गुरिंदर चड्ढा ने X पर लिखा- 'यह सच नहीं है. पता नहीं यह कहां से शुरू हुआ. स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है. आलिया और मैं किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए मिले थे और मैं हाल ही में उनके चैरिटी इवेंट का हिस्सा बनी थीं.' डायरेक्टर गुरिंदर चड्ढा के इस पोस्ट के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt Hollywood) के फैंस निराश हो गए हैं.   



आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा का फ्लाइंग Kiss देते हुए वीडियो वायरल, शाहरुख खान के लाडले का रिएक्शन भी कैद!


आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट 


आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'डॉर्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी कई बैक-टू-बैक फिल्में देने के बाद सक्सेस पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. आलिया भट्ट अब जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'जिगरा' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में पति रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. बता दें, आखिरी बार आलिया भट्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. 


'थोड़ा बुरा लग रहा है...' ट्रोल्स से ऐसे निपटती हैं रवीना टंडन की लाडली राशा थडानी; बताया कैसी होती है फीलिंग 


Circus: क्या आपको याद है शाहरुख खान का 'सर्कस', जिसने दर्शकों को हंसाया भी और रुलाया भी