Alia Bhatt Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अदाकारी के साथ-साथ खूबसूरती के लिए तो पहचानी जाती ही हैं. लेकिन एक वीडियो के सामने आने के बाद से लोग एक्ट्रेस के साफ दिल की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. आलिया भट्ट का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ पोज करती दिखाई दे रही हैं, फिर वह ऐसा कुछ कर जाती हैं, जिसे देख नेटीजन्स हैरान रह गए हैं. जी हां... आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) वीडियो में अपने हाथ से पैपराजी को चप्पल उठाकर देती दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस के इस काम की लोग जमकर तारीफें कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट ने हाथ में उठाई पैपराजी की चप्पल!


आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर चारों तरफ वायरल हो रहा है. बीती रात एक्ट्रेस जब मां सोनी राजदान और शाहीन भट्ट के साथ घूमने निकली थीं, तब आलिया की झलक को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया था. दरअसल, उसी दौरान फोटो क्लिक करने के चक्कर में एक पैपराजी की चप्पल निकल जाती है, जिसे पहले तो एक्ट्रेस पूछती हैं, यह किसका है, फिर खुद ही हाथ में चप्पल उठाकर पैपराजी को देती हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) की इस क्यूटनेस और बर्ताव को देख लोगों ने तारीफों की झड़ी लगा दी है.  



आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट


आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Films) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. मां बनने के बाद आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है. रिपोर्ट्स के अनुसार, रॉकी और रानी के प्रेम कहानी के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म बैजू बावरा में भी नजर आ सकती हैं. हालांकि बैजू बावरा को लेकर अभी किसी तरह की कंफर्मेशन सामने नहीं आई है.