Alia Bhatt Pregnant Again after Raha Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) ने अप्रैल, 2022 में सात फेरे लिए थे जिसके दो महीने बाद एक्ट्रेस ने यह ऐलान कर दिया था कि वो मां बनने वाली हैं. आलिया ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया था और नवंबर, 2022 में एक्ट्रेस ने सी-सेक्शन (Alia Bhatt C-Section Delivery) के जरिए अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया था. बता दें कि 6 जनवरी, 2023 को रणबीर और आलिया की बेटी (Ranbir Alia Daughter) दो महीने की हो गई है और कपल ने अब तक बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है. अब क्या आलिया भट्ट दोबारा प्रेग्नेंट हैं.. क्या एक्ट्रेस डिलीवरी के दो महीने बाद, एक बार फिर मां बनने वाली हैं? आलिया के नए पोस्ट से फैंस को हुआ शक...  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या Raha को मिलने वाला है छोटा भाई या बहन?


आलिया भट्ट आजकल अपने काम के साथ-साथ अपनी बेटी को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस की नन्ही परी राहा कपूर कैसी दिखती है, वो क्या करती है और उसको क्या पसंद-नापसंद है, फैंस सबकुछ जानना चाहते हैं. लेकिन क्या अब फैंस का ध्यान राहा से बढ़कर किसी और पर जा रहा है? क्या आलिया उनको दोबारा गुड न्यूज देने वाली हैं? आलिया की बेटी को क्या एक छोटी बहन या भाई मिलने वाला है?



दोबारा प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस Alia Bhatt?


बता दें कि आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर यह नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने चेहरे के सामने एक खूबसूरत फूल पकड़ा हुआ है जिसके दो डंडे हैं- ये 'टू' को सिम्बोलाइज कर रहे हैं. साथ ही, एक्ट्रेस ने कैप्शन में भी लिखा है- 2.0 स्टे ट्यून्ड' (2.0 Stay Tuned). इस पोस्ट से फैंस को ऐसा लग रहा है कि आलिया शायद एक बार फिर मां बनने वाली हैं और दोबारा प्रेग्नेंट हो सकती हैं. इस कैप्शन के कई मतलब हो सकते हैं जिनमें से एक यह भी है. 



किसकी तरह दिखती हैं राहा कपूर?


बता दें कि रणबीर, आलिया और नीतू कपूर ने जब पैपराजी को राहा की फोटोज दिखाई थीं तो मीडिया का यह कहना था कि कपूर खानदान की ये नन्ही सदस्य अपने पापा रणबीर कपूर की तरह दिखती हैं हालांकि आलिया ने कहा था कि वो उनकी तरह भी दिखती है. कपल का यह फैसला है कि वो तब तक राहा को पब्लिक के सामने नहीं लाएंगे जब तक वो दो साल की नहीं हो जाती है. उसके बाद मीडिया उसकी तस्वीरें ले सकता है. 
 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.