Koffee With Karan Season 8: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन ने कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ दिलचस्प खुलासे किए. सिद्धार्थ और वरुण दोनों ने 2012 में करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने अभिनय की शुरुआत की, जिसमें आलिया भट्ट भी थीं. इस बीच एपिसोड के दौरान करण जौहर ने आलिया भट्ट का एक खास वीडियो संदेश चलाकर दोनों को हैरान कर दिया. इस वीडियो संदेश में आलिया ने सिद्धार्थ को उनका पहला प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में आलिया भट्ट अपने पहले को-स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ अपनी इक्वेशन पर बात करती हैं. आलिया कहती हैं, ''सिड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) वास्तव में एक बहुत अच्छे सिंगर हैं. वह बहुत स्वस्थ व्यक्ति हैं, इसलिए वह बिल्कुल भी पार्टी नहीं करते हैं, लेकिन पार्टी शुरू करने के लिए वह सबसे अच्छे व्यक्ति हैं. यह पंजाबीपन उनके अंदर ही है. वह बस इतना जानते हैं कि लोगों को कैसे आगे बढ़ाना है, वह वास्तव में अच्छे हैं. इसके अलावा, वह बहुत मजाकिया हैं. वह अपने जन्मदिन की पार्टी में सो जाने वाले वाले पहले शख्स हैं.''



आलिया ने सिद्धार्थ को कहा- शुक्रिया
आलिया आगे कहती हैं, ''वरुण कमरे में सबसे मजाकिया आदमी हैं, लेकिन वह नहीं जानते कि वह मजाकिया हैं. सिड 10 हैं, लेकिन अगर वह अधिक बार और अधिक खुलकर गाएं तो वह 20 हो सकता है.'' हालांकि, वीडियो में सबसे अच्छा पल तब आया जब आलिया ने एडवर्ड (Cat) को उपहार देने के लिए सिद्धार्थ को शुक्रिया कहा. 


आलिया ने खोले वरुण-सिद्धार्थ के राज
आलिया भट्ट ने कहा, ''मैं सिड की बहुत आभारी हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे मेरे जीवन का पहला प्यार दिया है, जो एडवर्ड है. वे दोनों बहुत प्यारे हैं. वे वास्तव में बहुत कंफर्टेबल और बहुत सुरक्षित महसूस कराते हैं. और, मेरे मन में सिर्फ उनके लिए प्यार है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम जीवन में कहां हैं, जब भी हम तीनों एक-दूसरे को देखेंगे तो एक-दूसरे की जर्नी पर हमें गर्व होगा.''



बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आलिया भट्ट ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की रिलीज के तुरंत बाद डेट किया था, लेकिन अंत में अलग हो गए हैं. उन्होंने कपूर एंड संस में भी साथ काम किया. जहां आलिया भट्ट 2022 में रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. वहीं, सिद्धार्थ ने कियारा आडवाणी से शादी कर ली है.