Alia Bhatt Hollywood Movies: एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. रॉकी और रानी के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हॉलीवुड फिल्म हॉर्ट ऑफ स्टोन में नजर आने वाली हैं. अपनी अपकमिंग और पहली हॉलीवुड फिल्म को लेकर हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) ने एक इंटरव्यू दिया है. जहां आलिया ने बताया कि पहली हॉलीवुड फिल्म में काम करने में उनके सामने एक बड़ा चैलेंज रहा. चैलेंज पर बात करते हुए एक्ट्रेस का कहना था कि ऐसे तो पूरी दुनिया में लगभग एक तरह से फिल्में बनाई जाती हैं लेकिन उन्हें अपनी लाइनें अंग्रेजी में बोलने की आदत बनाने में समय लगता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली हॉलीवुड फिल्म शूट करने में आई परेशानी?


आलिया भट्ट (Alia Bhatt Hollywood Film) ने हाल ही में टोरेंटो सन से बातचीत में पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन पर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि 'पहले दिन तो मुझे कहना पड़ गया था कि मुझे हिंदी में बोलने की आदत है औऱ अचानक से एक दिन मुझे अंग्रेजी बोलनी पड़ रही है तो यह मेरे लिए अजीब है.' आलिया ने साथ ही कहा- 'ऐसे तो मैं ज्यादातर इंग्लिश बोलेती हूं लेकिन एक्टिंग के समय इंग्लिश बोलना थोड़ा अजीब था.' आलिया ने फिर अपनी बात पूरी करते हुए कहा- 'इसके अलावा, पहले दिन...कुछ अजीब लग रहा था. लेकिन फिर यही महसूस हुआ कि सब एक जैसा है. फिल्म बनाने का प्रोसेस पूरी दुनिया में एक जैसा है.' 


प्रेग्नेंसी में शूट की थी आलिया ने फिल्म!


रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt Heart of Stone) ने हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शूट की थी. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने केया धवन नाम की विलेन का रोल निभाया है. हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट ने टैक्नोलॉजी को अपना हथियार बनाया है. बता दें, हार्ट ऑफ स्टोन फिल्म में गैल गडोट ने लीड रोल निभाया है. फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.