Ameesha Patel Latest News: गदर 2 के टीजर के बाद से ही इसके ट्रेलर को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं और अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. काउंटडाउन शुरू हो चुका है. बुधवार को गदर 2 (Gadar 2) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो जाएगा. इस इवेंट को ग्रैंड बनाने की पूरी तैयारी हो चुकी है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म का अहम हिस्सा सकीना यानि अमीषा पटेल (Ameesha Patel) मौजूद नहीं रहेंगी. उन्होंने खुद ही इस इवेंट से दूर रहने का फैसला लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिमरत कौर हैं इसके पीछे की वजह?
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमीषा पटेल ने सिमरत कौर की कॉन्ट्रोवर्सी और उससे संबंधित सवालों से बचने के लिए ये फैसला लिया है. सिमरत कौर फिल्म में छोटा लेकर अहम किरदार निभा रही हैं वो पहले साउथ में काम कर चुकी हैं और कुछ बोल्ड सीन्स भी किए हैं. हाल ही में उन्हीं सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया. जिसके बचाव में अमीषा उतरी थीं और उन्होंने सिमरत कौर का साथ दिया था. 



ऐसे में अब कहा जा रहा है कि अमीषा को लगता है कि इवेंट पर उनसे इससे रिलेटिड कॉन्ट्रोवर्शियल सवाल पूछे जा सकते हैं और वो फिलहाल किसी तरह के विवाद में पड़ना नहीं चाहतीं. इसलिए उन्होंने इवेंट में ना जाने का फैसला लिया है. हालांकि इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लिहाजा ये कल ही पता चल पाएगा.


11 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म
सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 अगले महीने 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की प्रमोशन में सितारे जुटे हैं. टीजर और फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आए हैं. वहीं फिल्म की कहानी भी काफी हद तक रिवील हो चुकी है.