Ameesha Patel Luxury Bags: फिल्म गदर 2 (Gadar 2) में सकीना का रोल निभाकर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने काफी सक्सेस बटोरी. इस किरदार ने उन्हें रातोंरात बुलंदियों पर पहुंचा दिया. इससे पहले अमीषा का करियर डाउनफॉल पर था लेकिन अब वो अपने कमबैक से काफी खुश हैं.इस बीच अमीषा ने एक इंटरव्यू में अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में बातचीत की है. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें बैग्स का बहुत शौक है. उन्होंने ये भी बताया कि उनके कलेक्शन में कुछ बैग इतने महंगे हैं कि जिनकी कीमत से कोई व्यक्ति घर तक खरीद सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अमीषा के पास है 70 लाख का बैग


अमीषा ने खुलासा किया कि उनके पास एक बैग ही जिसकी कीमत 60-70 लाख रु. के बीच है. ये क्रोकोडाइल स्किन से बना बिर्किन ब्रांड का बैग है जिसे बैग्स का रोल्स रॉयस कहा जाता है. इस बैग को खरीदने के लिए लंबी वेटिंग लिस्ट भी लगती है. अमीषा ने मजाक  में कहा, इस एक बैग की कीमत में कोई घर खरीद सकता है. अमीषा ने ये भी कहा कि इसके अलावा भी उनके पास कई महंगे बैग हैं. अमीषा ने कहा कि वो जब वो 12-13 साल की थीं जब उन्हें पहला लग्जरी बैग मिला था. ये लुई विटॉन ब्रांड का हाई एंड बैग था जिसके बाद ही उन्हें लग्जरी बैग्स का चस्का लग गया. जब वो 16 साल की हुईं तो उन्हें गिफ्ट में भी शनेल ब्रांड का लग्जरी ब्रांड गिफ्ट में मिला था. 



कहो न प्यार है से किया था डेब्यू


बता दें कि अमीषा ने साल 2000 में फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वो गदर एक प्रेम कथा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद अमीषा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वो कुछ खास सफल नहीं हो पायीं और अमीषा का करियर ठंडा पड़ गया.