Manoj Bajpayee On Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी इस समय अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का जबरदस्त और शानदार ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसने फैंस की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दिया है. फिल्म के ट्रेलर में मनोज को एक्शन मोड में देखा जा सकता है. उनको इस अवतार में देखने को लिए फैंस फिल्मी की रिलीज का वेट कर रहे हैं. इसी बीच अपने इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि इस फिल्म के लिए उनको कहां से प्रेरणा मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज बाजपेयी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' में इस भूमिका निभाने वाले हैं, जिसके लिए उनको बॉलीवुड स्टार मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अपने दौर से सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा और विनोद खन्ना से प्रेरणा मिली. मनोज की इस रिवेंज एक्शन फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की द्वारा किया गया है, जो इससे पहले मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' में काम कर चुके हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.



इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों से मिली प्रेरणा


फिल्म में एक्टर एक बड़े किरदार में नजर आने वाले हैं, जो अपने भाई की मौत का बदला लेना चाहता है. अपने हालिया इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया, 'मैं कमर्शियल फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं और उस समय के बड़े सभी सितारे, वे सभी मेरी प्रेरणा थे, शत्रु जी हों, विनोद खन्ना हों, अमित जी हों या जीतेंद्र साहब और वे सभी. मुझे पता था कि स्क्रीन पर उन्हें एटरेक्टिव बास्केट के लिए कुछ चीजें काम में आती हैं, तो हर कोई 'भैया जी' शख्सियत जैसा कि मैं चाहता हूं'. 


गुरुचरण सिंह केस में TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, को-स्टार्स से की पूछताछ; मिले 27 ईमेल अकाउंट



इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक 


मनोज बाजपेयी ने पीटीआई-भाषा को दिए अपने इंटरव्यू में बताया, 'वे सभी एक प्रेरणा देने वाली शक्ति हैं. दर्शकों को उनकी ओर देखना चाहिए. यही कारण है कि 'भैया जी' का किरदार निभाने में मुझे वे सभी तरीके मिले. 'सत्या', 'शूल', 'राजनीति', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'अलीगढ़' और टगली गुलियां' जैसे ढ़रों फिल्मों में काम करने वाले मनोज की ये 100वीं फिल्म है, जो 24 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.