Amrita Singh and Saif Ali Khan Secret Marriage: अमृता और सैफ दोनों ने शादी और जिंदगी के एक मोड़ पर आकर ये दोनों अलग भी हो गए. लेकिन इस प्रेम कहानी को लोग भुला नहीं सके हैं. इसके कई कारण है. दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी. दोनों का एक नजर का प्यार और फिर इजहार ए इश्क होते ही शादी कर लेना. ये बात उस वक्त लोग हजम नहीं कर पाए थे. लेकिन सवाल ये कि आखिर दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की क्यों थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये सवाल इसलिए क्योंकि जहां सैफ शर्मिला टैगोर के बेटे थे तो साथ नवाबी ठाठ बाट से पले बढ़े तो वहीं अमृता भी अच्छे परिवार से थी. ऐसे में बराबरी को लेकर दोनों में कोई इश्यू था ही नहीं तो भला फिर इन्हें चोरी-चोरी, चुपके-चुपके ये कदम क्यों उठाना पड़ा. ना पैसे की कमी थी और ना ही परिवार के रुतबे की तो भला फिर ये लुकाछिपी क्यों खेली गई. 


 


उम्र थी सीक्रेट वेडिंग की वजह
ये बात जगजाहिर है कि सैफ उस वक्त अमृता से पूरे 14 साल छोटे थे. महज 21 साल के थे सैफ तो वहीं अमृता 33 साल की. इतना ही नहीं जहां अमृता उस वक्त सुपरस्टार थीं तो वहीं सैफ का करियर शुरू भी नही हुआ था. लेकिन प्यार ये सब देखकर नहीं होता. दोनों एक दूसरे को दिल दे चुके थे और हर हाल में एक होना चाहते थे. ऐसे में उन्हें डर था कि परिवार उनके रिश्ते पर कैसे रिएक्ट करेगा और शायद कुबुल भी ना कर पाए लिहाजा उन्होंने चुपचाप शादी के बंधन में बंधने के बारे में सोचा. 


शादी के बाद दी थी परिवार को जानकारी
दोनों ने शादी करने के बाद अपने-अपने परिवार को इसकी खबर दी जो उन पर बिजली की तरह टूटी. किसी को भी इसका अंदाजा नहीं था कि ये ऐसा कदम उठा लेंगे. लेकिन जो होना था वो होकर रहा.