Animal Film: 'एनिमल' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जहां गर्दा उड़ा रही है तो वहीं फिल्म को लेकर लगातार विवाद भी हो रहा है. इस बीच बॉबी देओल ने फिल्म को लेकर एक और बम फोड़ दिया है. बॉबी (Bobby Deol) ने कहा कि फिल्म में रणबीर उनका किसिंग सीन था लेकिन उसे डिलीट कर दिया. बॉबी का ये बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या...बॉबी और रणबीर का किसिंग सीन?
'एनिमल' फिल्म ने बॉबी देओल (Bobby Deol) की किस्मत को एकदम पलट कर रख दिया है. फिल्म में बॉबी ने बिना एक शब्द बोले ही ऐसी दमदार एक्टिंग की है वो फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं. फिल्म रिलीज के बॉबी फिल्म को लेकर लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं और बिहाइंद द सीन रिवील कर रहे हैं. हाल ही में क्विंट को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने कहा- 'ये दो भाई है और एक दूसरे को मारना चाहते हैं. लेकिन एक दूसरे के लिए प्यार भी है. ये क्लाइमेक्स सीन है और बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है.'


 



 


 


 



 


काटा गया सीन
इसके साथ ही बॉबी (Bobby Deol) ने कहा कि 'फिल्म में एक सीन है आप लड़ रहे हैं और आप अचानक उसे किस कर लेते हैं. लेकिन फिर भी आप हार नहीं मानते और वो आपको मार देता है. लेकिन इस किस सीन को हटा दिया गया. मुझे लगता है कि ये अनकट हो सकता है कि ओटीटी पर आए.' आपको बता दें, 'एनिमल' फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म वर्ल्डवाइड 772.33 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आएगा इसका हिंट फिल्म के आखिर में दिया गया. दूसरे पार्ट के ऐलान के साथ ही फैंस इसे देखने के लिए काफी बेसब्र हो गए हैं. इस दूसरे पार्ट को 'एनिमल पार्क' का नाम दिया गया है.