Animal Film: हिंदी सिनेमा के दिग्गज लेखक जावेद अख्तर का एनिमल फिल्म के लिए बयान सुबह से इंटरनेट पर छाया हुआ था. यह बयान उन्होंने अजंता-एलोरा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिया था. उम्मीद लगाई जा रही थी कि मेकर्स की तरफ से इस बयान का रिप्लाई आएगा और ऐसा ही हुआ. कुछ देर पहले एनिमल फिल्म की टीम में ट्वीट कर जावेद साहब को जवाब दे दिया है. आइए जानते हैं एनिमल फिल्म की टीम ने क्या कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनिमल की टीम ने दिया जावेद अख्तर को करारा जवाब
एनिमल फिल्म की टीम ने ट्वीट कर लिखा, "आपकी क्षमता का लेखक एक प्रेमी के विश्वासघात को नहीं समझ सकता (यहां प्रेमी ज़ोया और रणविजय हैं) तो आपकी सारी कलाएं बड़ी झूठी हैं. और यदि कोई महिला (प्यार के नाम पर एक पुरुष द्वारा धोखा दी गई और मूर्ख बनाई गई) कहती है, "मेरे जूते चाटो" तो फिर आप लोग इसे नारीवाद कहकर जश्न मनाते. प्रेम को लिंग की राजनीति से मुक्त होने दीजिए. चलो बस उन्हें प्रेमी कहते हैं. प्रेमी ने धोखा दिया और झूठ बोला. प्रेमी ने कहा मेरा जूता चाटो."


 



एनिमल फिल्म के मेकर्स को कुछ सीन के लिए किया गया था ट्रोल
जावेद अख्तर से पहले भी एनिमल फिल्म के कुछ सीन को लेकर इंटरनेट पर बवाल मचा था. लोगों का कहना था कि इस तरह की फिल्में समाज में एक गलत अवधारणा लेकर आती है. इन सीन में जूते वाला सीन भी शामिल था, जिसपर जावेद अख्तर ने बयान दिया. हालांकि, अब टीम ने अपना जवाब रख दिया है.


पढ़ें जावेद अख्तर का बयान
जावेद अख्तर हमेशा अपनी बात खुलकर रखते हैं. पर, एनिमल पर दिया बया भारी पड़ गया. उन्होंने कहा था, "आज के समय में एक बड़ी जिम्मेदारी सिनेमा बनाने वालों से ज्यादा देखने वालों पर हैं, क्योंकि अगर किसी फिल्म में हीरो किसी महिला से अपने जूते चाटने को कहे और वो फिल्म सुपरहिट हो जाए, तो ये बहुत खतरनाक बात है."