Annu Kapoor on Nitesh Tiwari: ओम राउत की रामायण पर बेस्ड फिल्म के बाद अब हर किसी की नजरें फिल्ममेकर  नीतेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की अपकमिंग फिल्म रामायण पर हैं. रिपोर्ट्स का कहना है कि नीतेश तिवारी (Nitesh Tiwari Ramayan) रामायण फिल्म के लिए माता सीता के किरदार में आलिया भट्ट और भगवान श्रीराम के किरदार के लिए रणबीर कपूर को कास्ट करने वाले हैं. इन्हीं खबरों के बीच दिग्गज एक्टर अनु कपूर ने नीतेश तिवारी के आइडिया पर एक बड़ा कमेंट कर डाला है. अनु कपूर (Annu Kapoor) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि आखिर नीतेश तिवारी कौन हैं और उनके फेम का क्या दावा है...!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनु कपूर ने नीतेश तिवारी पर किया बड़ा कमेंट!


एक्टर अनु कपूर (Annu Kapoor Movies) ने हाल ही में आजतक को एक इंटरव्यू दिया है. जहां अनु कपूर से नितेश तिवारी की रामायण को लेकर एक सवाल किया गया. रामायण का नाम आते ही अनु कपूर भड़क गए और फिल्ममेकर नीतेश तिवारी को लताड़ते हुए बोले- नितेश तिवारी कौन हैं? उनके फेम का क्या दावा है? हिंदू धर्म का अपना? उन्हें जूतों से पीटा जाएगा. किसी को भी इस अस्थिर स्थिति में किसी भी धर्म का अपमान नहीं करना चाहिए. अनु कपूर ने साथ ही कहा कि यह वो समय नहीं जब इस तरह के विश्लेषण करने का समय नहीं हैं, समाज उस स्तर पर नहीं पहुंचा है. 


अनु कपूर ने नीतेश तिवारी को लगाई जमकर लताड़!


अनु कपूर (Nitesh Tiwari New Film) ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- उनके (नीतेश तिवारी) पास धर्म पर कमेंट करने के लिए कोई तर्क से भरा नजरिया नहीं है...खबरों की मानें तो नीतेश तिवारी रामायण फिल्म में रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को फैंटसी ड्रामा फिल्म में कास्ट करने वाले हैं. हालांकि रामायण की कास्टिंग को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज नहीं किया गया है.