Annu Kapoor Hospitalised: दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor), जो अपने काम के साथ-साथ अपने किस्से-कहानियों के लिए जाने जाते हैं, पिछले कुछ दिन से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर ने कुछ समय पहले सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में ऐड्मिट करा दिया गया था. दिल्ली के गंगा राम हॉस्पिटल (Ganga Ram Hospital) में एक्टर का इलाज चल रहा था. अब, अन्नू कपूर की हालत कैसी है और वो कैसा महसूस कर रहे हैं, इसपर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, आइए इस बारे में सबकुछ डिटेल में जानते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती थे अन्नू कपूर


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्टर अन्नू कपूर 26 जनवरी, 2023 को, सुबह-सुबह दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराए गए थे. बता दें कि एक्टर ने सीने में दर्द को डिसकम्फर्ट की शिकायत की थी और तब से, अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. अब, उनकी हेल्थ को लेकर नया और बड़ा अपडेट सामने आया है. 


एक्टर की सेहत को लेकर आया ये बड़ा अपडेट


बता दें कि कुछ देर पहले ही यह जानकारी सामने आई है कि अन्नू कपूर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. उन्हें अस्पताल की कार्डियॉलोजी टीम के डॉक्टरों ने ट्रीट किया है और अब वो काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. डॉ. रजनीश जैन, जिनके अंडर अन्नू कपूर का ट्रीटमेंट हो रहा था, उन्होंने बताया है कि एक्टर की स्थिति अब स्टेबल है और इसलिए उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. 


अन्नू कपूर अभी भी फिल्मों में काम का रहे हैं और एक्टर के साथ-साथ एक गायक, डायरेक्टर, टीवी होस्ट और रेडियो जॉकी भी हैं.  


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.