Anurag Kashyap Acting Debut In South Movie: हाल ही में सोशल मीडिया पर मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'क्रू' एक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि वो जल्द ही एक बड़ी फिल्म से अपना पहला साउथ डेब्यू देने जा रही हैं, जिससे उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस के फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस KGF स्टार यश की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' में नजर आ सकती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच फिल्म निर्माता-निर्देशक से एक्टिंग तक का सफर तय करने वाले अनुराग कश्यप को लेकर भी ऐसी ही खबर सामने आ रही है, जिनसे उनके फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. अनुराग कश्यप को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘हड्डी’ में देखा गया था, जो पिछले साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी. फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार प्ले किया था. 



अनुराग कश्यप करने जा रहे साउथ डेब्यू 


इसके बाद अब अनुराग कश्यप निर्देशक आशिक अबू की अपकमिंग फिल्म 'राइफल क्लब' के साथ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू देने जा रहे हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपनी इस फिल्म के बारे बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने एक छोटा सा टीजर भी जारी किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, '@aashiqabu के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली मलयालम फिल्म की घोषणा करते हुए, मलयालम सिनेमा के महान क्षण का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं'. 


'पैसा है तो सब कर सकते हो...' आखिर शहनाज गिल ने क्यों बोली ऐसी बात? फैंस कर रहे तारीफ



ओणम, 2024 में होगी रिलीज 


उन्होंने आगे लिखा, 'टीआरयू स्टोरीज़ एंटरटेनमेंट के सहयोग से ओपीएम सिनेमाज. आशिक अबू द्वारा निर्मित विंसेंट वडक्कन और विशाल विंसेंट टोनी द्वारा सह-निर्मित'. उनके इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, इस फिल्म में अनुराग कश्यप के अलावा दिलेश पोथन, वाणी विश्वनाथ, विजयराघवन, विंसी एलोशियस, रमज़ान मुहम्मद, सुरभि लक्ष्मी और उन्नीमाया प्रसाद जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 'राइफल क्लब' ओणम, 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.