Anushka Sharma Baby Boy: 9 महीने तक प्रेग्नेंसी न्यूज छिपाने के बाद आखिरकार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली ने फैंस को गुड न्यूज दे दी. इन दोनों के घर एक बार फिर से खुशियां आई हैं. ये दोनों बेबी गर्ल वामिका के अलावा एक और बेबी बॉय अकाय के पेरेंट्स बन गए हैं. बेबी के आने के अनाउंसमेंट के बाद बेबी बॉय का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर अकाय नाम का क्या मतलब होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या होता है अकाय का मतलब?
अकाय (Akaay meaning in hindi) तुर्किश नाम है. इस नाम का मतलब पूर्णचंद्र या पूर्णिमा का प्रकाश होता है. इसके अलावा अकाय नाम का अर्थ होता है जो बिना शरीर या काया के हो. यानी कि देह रहित या निराकार. इस नाम के मतलब से आप समझ सकते हैं कि अनुष्का और विराट ने बेबी का नाम कितना सोच समझकर रखा है.


 



 


क्या होता है वामिका का मतलब?
अकाय की बड़ी बहन वामिका का भी इस कपल ने काफी यूनीक नाम रखा था. हालांकि कई लोग वामिका का मतलब नहीं जानते होंगे. दरअसल, वामिका देवी दुर्गा का एक विशेषण है. 


 



फैन क्लब ने शेयर की बच्चे संग फोटो


इस खबर के आते ही विराट कोहली के फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं. आरसीबी फैन क्लब ने एआई से बनाकर विराट संग बेबी की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में विराट कोहली गोद में बेबी को पकड़े नजर आ रहे हैं. बेबी और विराट दोनों ने ब्लू जर्सी पहनी हुई है. बेबी की टी-शर्ट पर लिखा है अकाय और विराट की टी-शर्ट पर उनका नाम लिखा है. इस फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. आप भी देखिए ये प्यारी सी फोटो...



 


 


 


15 फरवरी को वामिका को मिला छोटा भाई
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दोबारा पेरेंट्स बनने जा रहे हैं ये खबर छिपाकर रखी थीं. अनुष्का लगातार कई बार कैमरे पर लूज कपड़ों में दिखीं लेकिन आधिकारिक तौर पर दोनों ने कभी भी कुछ नहीं कहा. लेकिन बेबी बर्थ के 5 दिन बाद यानी 20 फरवरी को सोशल मीडिया पर इस कपल ने बताया कि 15 फरवरी को बेबी बॉय के पेरेंट्स बन गए हैं. अनुष्का विराट ने लिखा- 'बहुत खुशी और प्यार के साथ बता रहे हैं कि हमारे घर 15 फरवरी को बेबी बॉय 'अकाय' का जन्म हुआ है. वामिका का छोटा भाई इस दुनिया में आ गया है. हमें आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है. ये खास वक्त है, ऐसे में हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें. ढेर सारा प्यार.'