Stree 2 Success: 'स्त्री 2' फिल्म की सक्सेस का पूरा क्रेडिट श्रद्धा कपूर को मिल रहा है. फिल्म ने 11 दिनों में वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीबन 560 करोड़ कर लिया है. हाल ही में फिल्म को मिल रहे पूरे क्रेडिट पर फिल्म में बिट्टू का रोल निभा रहे अपारशक्ति खुराना ने चुप्पी तोड़ी है. बातों ही बातों में इन्होंने ऐसी बात कही दि बयान बवाल मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी
अपारशक्ति खुराना ने जूम को दिए इंटरव्यू में 'स्त्री 2' की सक्सेस का सारा क्रेडिट श्रद्धा कपूर को मिलने पर चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने कहा- 'मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा. बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी. मैं कुछ बोलना नहीं चाहूंगा. ऑडियंस जो कहे वो सही है.' 


 



 


ये है पीआर गेम
एक्टर ने कहा कि 'ये सब पीआर पर डिपेंड करता है किसने ऊपर लाना है और किसे डाउन.' अपारशक्ति खुराना का ये बयान आग की तरह फैल रहा है. दरअसल, 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर का रोल काफी कम है. ये पूरी फिल्म राजकुमार राव और उनके फिल्म में दिखाए गए दोस्त बिट्टू यानी कि अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के कंधे पर टिकी है. लेकिन चर्चे सबसे ज्यादा श्रद्धा कपूर की हो रही है.


 



 


क्या है 'स्त्री 2' के चंदेरी के रक्षक 'विक्की' का असली सरनेम, क्यों उसको छोड़ 'राव' लगाते हैं राजकुमार?
क्या फिल्म के तीसरे पार्ट में होगी आयुष्मान की एंट्री?
हमारी सहयोगी वेब साइट बॉलीवुड लाइफ ने अपारशक्ति खुराना से बात की. इस दौरान एक्टर से पूछा कि क्या स्त्री यूनिवर्स में आयुष्मान खुराना भी शामिल होंगे. इस सवाल के जवाब में अपारशक्ति ने कहा- 'मैं बहुत खुश हूं. टचवुड यार. इससे अच्छी खबर और क्या हो सकती है. हम लोग लंबे वक्त से एक साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे थे. आखिरकार हमें साथ काम करने का मौका मिल गया. ये मजेदार होने वाला है. वो बचपन से ही मेरी लाइफ का पिशाच रहा है. लेकिन, मैं सबसे छोटा हूं इसलिए मैं कुछ कर भी नहीं सकता.'हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर आयुष्मान की एंट्री को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है.