मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान अब 22 साल के हो चुके हैं. इनके दादा सलीम खान फिल्मों के जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर हुए तो चाचा सलमान खान फिल्मों के सुपरस्टार. अरहान खान के पापा, मां से लेकर बुआ-फूफा सबका कनेक्शन इंडस्ट्री से रहा है. ऐसे में मलाइका के लाडले अरहान खान भी अपना पहला प्रोजेक्ट ला रहे हैं. ये प्रोजेक्ट कोई वेब सीरीज या फिल्म नहीं बल्कि एक पॉडकास्ट है. जहां उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कुछ जाने-माने चेहरे नजर आने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरहान खान के पॉडकास्ट का नाम है 'डंब बिरयानी', जिसे वह अपने बेस्ट फ्रेंड्स देव रैयानी और आरुष वर्मा के साथ मिलकर ला रहे हैं. पहले एपिसोड में अरहान खान की मां मलाइका अरोड़ा नजर आने वाली हैं. जहां दोनों ही एक दूसरे से बेहद हैरान करने देने वाले सवाल करते दिख रहे हैं.


बेटे से मलाइका ने किया वर्जिनिटी पर सवाल
'डंब बिरयानी' का पहले एपिसोड 18 अप्रैल 2024 को यूट्यूब पर रिलीज होने वाला है. फिलहाल एक एपिसोड से जुड़ा एक टीजर वीडियो मेकर्स ने शेयर किया है. जहां मलाइका अरोड़ा बेटे की वर्जिनिटी के बारे में सवाल करती हैं तो अरहान भी मां का हाथ पकड़कर पूछते हैं कि वह दोबारा शादी कब करेंगी.



क्या अरबाज ने दिए थे Ex वाइफ को 15 करोड़? तलाक, एलिमनी और दूसरी शादी को लेकर मलाइका ने क्या बताया था


मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी 19 साल बाद टूट गई थी. दोनों साल 2017 में तलाक लिया था. तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने लगीं तो अरबाज खान ने पिछले साल ही मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग दूसरी शादी कर ली.


मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान का पहला प्रोजेक्ट, जिसमें सलमान खान की एंट्री है धांसू


 


क्या होगा मलाइका का जवाब
जब से अरबाज खान ने दूसरा निकाह किया है तो हर कोई जानना चाहता है कि मलाइका कब दूसरी शादी करेंगी. क्या उनके और अर्जुन कपूर के बीच सब ठीक है या नहीं. संभव है कि अरहान खान के शो 'डंब बिरयानी' में वह जिंदगी को लेकर बड़े खुलासे करें.