नई दिल्ली: 'अर्जुन रेड्डी' फेम साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. शालिनी की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में शालिनी काफी क्यूट और बोल्ड नजर आ रही हैं और यही बात उनके फैंस को पसंद नहीं आई है. बता दें कि फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में शालिनी ने प्रीति शेट्टी का रोल प्ले किया था और उनके अपोजिट एक्टर विजय देवरकोंडा नजर आए थे. फिल्म का हिंदी रीमेक बनकर तैयार है और इसे 'कबीर सिंह' के नाम से 21 जून को रिलीज किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शालिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. तीन दिन में शालिनी की इन फोटोज को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. शालिनी की इन फोटोज पर यूजर्स के जहां अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स शालिनी को ऐसी फोटोज शेयर करने की सलाह दे रहे हैं. 


#Trending : साउथ के इस हीरो की नकल कर रहे हैं शाहिद, जाह्नवी कपूर भी हैं जबरदस्त फैन



इतना ही नहीं एक यूजर ने शालिनी को कमेंट करते हुए लिख दिया कि वो उनसे नफरत करता है. वहीं एक यूजर का कहना था कि शालू तुम्हें ऐसी फोटोज नहीं पोस्ट करनी चाहिए. 



बता दें कि शालिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शालिनी को ट्रैवलिंग का शौक है और वो अपने फ्री टाइम में नेचर के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं. तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली शालिनी की इसी फिल्म के हिंदी रीमेक में उनका रोल बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी प्ले करेंगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें