नई दिल्‍ली : सलमान खान की दत्तक बहन अर्पिता की बहुचर्चित शादी हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस होटल में बीते दिनों हुई। यहां एक भव्य विवाह समारोह में अर्पिता दिल्ली के व्यापारी आयुष शर्मा के साथ परिणय सूत्र में बंध गई। अर्पिता और आयुष की शादी को इस साल का सबसे बड़ा सेलेब्रिटी उत्सव इवेंट बताया जा रहा है।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह विदित है कि सलमान का अपनी छोटी बहन के लिए काफी प्‍यार है और खान परिवार आयुष को भी अब पूरी तरह पसंद करती है। सलमान ने अपनी बहन की शादी को एक बिग इवेंट बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इसे दूसरे शब्‍दों में कहें तो 'भाई हो तो ऐसा'।


48 वर्षीय सलमान को वैसे ही काफी दरियादिल कहा जाता है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि इस दबंग अभिनेता ने नव विवाहित दंपति (अर्पिता-आयुष) को एक काफी महंगी कार (रॉल्‍स रॉयस फैंटम) तोहफे के तौर पर दिया है।


कुछ दिनों पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान ने अपनी बहन को 16 करोड़ रुपये की कीमत का एक सुपर 3 बीएचके अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। अब, बहन अर्पिता के नाम तोहफे की इस कड़ी में एक और महंगी चीज जुड़ गई है, जो चार करोड़ रुपये कीमत की एक महंगी कार (भारत में कीमत) एक सफेद रॉल्‍स रॉयस है।


भाई सलमान ने बहन की विदाई के भावुक भरे क्षण में नव विवाहित दंपति को कार की चाभी सौंपी। इससे तो यही लगता है कि कुछ लोगों के लिए दुनिया में सभी लक्‍जरी और सौभाग्‍य जुड़ा होता है।