Athiya Shetty Age: बॉलीवुड में ना जाने कितने ही लोग किस्मत आजमाने आते हैं और उनमे से हर कोई सफल ही हो जाए ये जरूरी नहीं. ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं होता बल्कि कई स्टार किड्स भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उन्हीं में से एक हैं अथिया शेट्टी (Athiya Shetty). जिन्होंने कुछ साल पहले अपने एक्टिंग करियर का आगाज किया था लेकिन दाल नहीं गली और आखिरकार उन्हें बॉलीवुड को अलविदा कहना ही पड़ा. आज अथिया अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 साल के करियर में एक भी हिट नहीं
अथिया शेट्टी ने साल 2015 में अपने करियर का आगाज किया था. फिल्म हीरो में वो लीड रोल में दिखीं. उस वक्त उनके नाम के चर्चे खूब हुए थे क्योंकि वो सुनील शेट्टी की बेटी थीं जो पहले ही बॉलीवुड में झंडे गाड चुके थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया. बावजूद इसके उन्हें दूसरी फिल्मों के ऑफर मिले. 2017 में मुबारकां, 2018 में नवाबजादे और 2019 में उनकी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर रिलीज हुई लेकिन कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई बल्कि फ्लॉप साबित हुई. नतीजा पांच साल के करियर में एक भी हिट नहीं देने वालीं अथिया ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. 



क्रिकेटर से रचाई शादी
फिल्मों में आने के बाद उन्हें फेम मिला लिहाजा सोशल मीडिया पर उनके नाम के चर्चे आज भी खूब होने लगे. ऐसे में क्रिकेटर केएल राहुल संग उनकी नजदीकियां किसी से छिप ना सकी. जल्द ही ये रिश्ता सबके सामने आ गया. कुछ साल डेट करने के बाद इसी साल अथिया और के एल राहुल शादी के बंधन में बंधे. जनवरी, 2013 में दोनों ने सुनील शेट्टी के फार्महाउस में शादी की जिसमें करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही न्योता दिया गया था. हालांकि एक्टिंग छोड़ने के बाद भी अथिया काफी अमीर हैं. वो पिता के बिजनेस से जुड़ी हैं.