Ayesha Takia On Trolls: सलमान खान की 'वांटेड' और 'टारजन- द वंडर कार' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली और अपने क्यूट लुक के लिए पहचाने जाने वाली आयशा टाकिया हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बेटे मिखाइल आजमी के साथ नजर आई थीं. देखते ही देखते उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद ट्रोल्स ने उनके बदले हुए लुक को लेकर काफी कुछ कहना शुरू कर दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, हाल ही में आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो ट्रोल्स को करारा जवाब दे रही हैं. आयशा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'ये कहने की जरूरत है, दो दिन पहले मैं गोवा गई थी... मेरे परिवार में एक मेडिकल आपात स्थिति थी. मेरी बहन अस्पताल में है. इस सब चीजों के बीच मुझे याद है कि उड़ान भरने से पहले कुछ सेकंड के लिए मुझे कुछ लोगों ने रोका था और मैंने उनके लिए पोज दिए थे. पता है, देश में मेरे लुक पर डिस्कस करने के अलावा और भी कई जरूरी मुद्दे हैं'.



आयशा टाकिया ने दिया ट्रोल्स को जवाब


एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'वायरल लोगों के हास्यास्पद राय की सी बाढ़ आ गई है कि लोग सोचते हैं कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और वैसा नहीं दिखना चाहिए. सचमुच मुझसे दूर रहो यार, मुझे कोई भी फिल्म या वापसी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि पीपीएल कह रहे हैं'. एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं अपनी लाइफ में खुशी से जी रही हूं. कभी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती, किसी प्रसिद्धि में दिलचस्पी नहीं, किसी फिल्म में नहीं रहना चाहती. बहुत अच्छा. कृपया आप लोग मेरी चिंता न करें'. 



फैंस और फॉलोअर्स को दिया धन्यवाद 


वहीं, इस पोस्ट को शेयर करते हुए आयशा ने कैप्शन में लिखा, 'लेकिन मैं निश्चित तौर से अपने सभी फैंस, फॉलोअर्स, और शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहूंगी... आप लोग हर समय मेरे लिए बहुत अच्छे, प्यारे और अद्भुत रहे हैं... इसलिए धन्यवाद... अपना प्यार भेज रही हूं'. वहीं, आयशा के फैंस भी उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. साथ ही उनको ट्रोल्स की बातों पर ध्यान न देने की सलाह दे रहे हैं. बता दें, आयशा ने साल 2009 में पॉलिटिकल लीडर अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी कर ली थी.