Bollywood Controversial Kiss: हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को किस किया और इस सीन के चर्चे खूब हो रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे उनके प्रोफेशन का हिस्सा बताया तो कुछ इसे ठीक नहीं मानते. खैर, ऑनस्क्रीन किस का इतिहास सिनेमा में काफी पुराना रहा है. लेकिन आज हम किसिंग सीन की बात नहीं करेंगे बल्कि बात होगी उन कॉन्ट्रोवर्शियल किसिंग सीन (Controversial Kissing Scene) की जिन्हें करने के बाद एक्टर्स के घर में जमकर हंगामा मच गया था और इन्हें पत्नियों की नाराजगी झेलनी पड़ी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई बॉलीवुड एक्टर्स ने फिल्म में किसिंग सीन दे तो दिया लेकिन जब इसके बारे में उनकी बीवियों को पता चला तो वो काफी नाराज हो गईं. नतीजा कुछ ने किसिंग सीन से तौबा ही कर ली तो कुछ को माफी मांगकर पीछा छुड़ाना पड़ा.


अजय देवगन (Ajay Devgan)
यूं तो अजय देवगन अपनी फिल्मों में नो किसिंग पॉलिसी रखते हैं लेकिन शिवाय फिल्म में स्क्रिप्ट के हिसाब से उन्हें ये सीन करना पड़ा था. लेकिन इस सीन के बारे में उन्होंने पत्नी काजोल को कानों कान खबर तक नहीं होने दी थी और जब शूट करने के बाद उन्हें पता चला तो वो काफी नाराज हुई थीं. द कपिल शर्मा शो में खुद काजोल ने रिवील किया था जब उन्हें ये पता चला तो उन्हें दिलवाले फिल्म की बंदूक याद आ गई थी और उनका मन था कि वो अजय को शूट ही कर दें.



अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद धड़कन फिल्म में शिल्पा शेट्टी को किस करना अक्षय को भारी पड़ गया था, क्योंकि उन्हें पत्नी की नाराजगी झेलनी पड़ी थी. कहा तो जाता है कि हंगामा इतना बढ़ा कि उन्होंने फिर कभी किसी एक्ट्रेस को किस ना करने की ठान ली थी. 


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)
आयुष्मान भी खुद रिवील कर चुके हैं कि फिल्म विक्की डोनर में उन्होंने यामी गौतम को किस किया था और इसके बाद उनकी पत्नी ताहिरा काफी नाराज हो गई थीं. उन्होंने कहा था कि ताहिरा ये फिल्म उनका हाथ पकड़कर देख रही थीं लेकिन किसिंग सीन के बाद उन्होंने आयुष्मान का हाथ छोड़ दिया था. कुछ ऐसा ही नौटंकी साला फिल्म के दौरान भी हुआ. लिहाजा अब आयुष्मान  फिल्मों में किसिंग सीन देने से बचते हैं. 



इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)
बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशनी की पत्नी भी उनके ऐसे सीन्स से नाराज रहती हैं लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो उन्हें ये करना पड़ता है. वहीं इमरान रिवील कर चुके हैं कि उन्हें ऐसे सीन्स की भरपाई के लिए अपनी पत्नी को बैग गिफ्ट करना पड़ता है.