नई दिल्ली: 'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब कल शाम मुंबई में बारिश के बाद उनके रेन डांस के वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. तमन्ना इन वीडियोज में किसी क्यूट बच्ची की तरह बारिश में नाचती कूदती सबका दिल जीत रही हैं. ये वीडियो लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि अब यह तेजी से वायरल हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो एक बॉलीवुड फैन पेज ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करके हंगामा मचा दिया है. एक ही पोस्ट में 3 वीडियो एक साथ शेयर किए गए हैं. तीनों में तमन्ना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. देखिए यह वीडियोज...



इस वीडियो की बात करें तो इनमें एक बूमरिंग वीडियो है बाकी दो छोटे छोटे वीडियोज हैं. तमन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में वो मुंबई की बारिश में मस्ती करती नजर आ रही हैं.



बता दें कि तमन्ना से पहले फिल्म 'बोले चूड़ियां' में मौनी रॉय को साइन किया गया था, लेकिन कुछ विवाद के चलते उन्हें निकाल दिया गया. अब मौनी रॉय की जगह तमन्ना भाटिया, नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ लीड रोल में दिखेंगी.


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें