बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में हैं. मेकर्स ने इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है और साथ ही इसकी रिलीज डेट भी जारी कर दी है. फिलहाल 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बीच खबर है कि 'बाहुबली' के कटप्पा का रोल निभाने वाले मशहूर स्टार सत्यराज भी कास्टिंग टीम में शामिल हो गए हैं. वहीं, एक बॉलीवुड एक्टर का नाम भी सामने आया है. चलिए बताते हैं अपडेट.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की. नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने तीन तस्वीरें शेयर की. पहली तस्वीर में 'सिकंदर' का पोस्टर नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में सत्यराज, वर्धा खान नाडियाडवाला और डायरेक्टर निर्देशक ए.आर मुरुगदास दिख रहे हैं, तीसरी फोटो में प्रतीक बब्बर इन सब के साथ नजर आ रहे हैं.



सलमान ने शुरू की 'सिकंदर' की शूटिंग
पिछले महीने ही सलमान ने 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू की थी और सेट से फिल्म निर्माता ए.आर. मुरुगदास के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं. सलमान ने मुरुगदास और निर्माता साजिद नाडियाडवाला संग तस्वीर साझा कर कैप्शन दिया था: "टीम सिकंदर के साथ ईद 2025 का इंतजार है."


हिंदू धर्म से है नीता अंबानी की साड़ी का कनेक्शन, लाल जोड़े में दुल्हन जैसा लुक, देखिए राधिका मर्चेंट की सासु मां की तस्वीरें


ईद पर किया था ऐलान
अप्रैल में ईद के दिन ही सलमान ने अपनी अगली फिल्म के टाइटल का ऐलान किया था. फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।। यह पहली बार होगा, जब दोनों स्टार्स पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो 2023 में, सलमान पहली बार फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे. इसके बाद उन्हें मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी जासूसी एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' में देखा गया था.


इनपुट: एजेंसी