Badshah and Mrunal Thakur: बादशाह और मृणाल ठाकुर को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया. वायरल वीडियो ने रैपर और अभिनेत्री के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़ा दीं. अब बादशाह ने इंस्टाग्राम पर मृणाल ठाकुर के साथ अपने अफेयर की खबरों पर सफाई दी है. 14 नवंबर, मंगलवार की सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मनोरंजक पोस्ट साझा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बादशाह ने हंसते हुए इमोजी शेयर करते हुए लिखा, ''डियर इंटरनेट, आपको एक बार फिर निराश करने के लिए खेद है लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है.'' हालांकि, बादशाह ने सीधे तौर पर यह नहीं बताया कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन पूरा इंटरनेट सोमवार से फिल्म 'जर्सी' की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ उनके क्लिप के बारे में बात कर रहा है.




तलाकशुदा हैं बादशाह
दिल्ली में आदित्य प्रतीक सिंह सिसौदिया के रूप में जन्मे बादशाह ने 2012 में जैस्मीन मसीह के साथ शादी की थी, लेकिन 2017 में उन्होंने एक-दूसरे को तलाक दे दिया. उनकी एकमात्र संतान जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह नाम की एक बेटी का जन्म छह साल पहले 2017 में हुआ था. हाल ही में उन्हें इंडियाज गॉट टैलेंट के 10वें सीजन में जज के रूप में देखा गया, जो इस महीने की शुरुआत में समाप्त हुआ.


पहली बार उड़ रही मृणाल ठाकुर के अफेयर की अफवाह
वहीं, दूसरी तरफ लव सोनिया में डेब्यू करने के बाद से पिछले पांच सालों में मृणाल के किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ रिश्ते के बारे में कोई खबर नहीं आई है. उनकी सबसे हालिया फिल्म 'पिप्पा' है, जिसमें उन्होंने ईशान खट्टर की बहन की भूमिका निभाई है. यह फिल्म 10 नवंबर को प्राइम वीडियो पर ओटीटी रिलीज हुई थी.



मृणाल-बादशाह कर चुके हैं साथ काम
बता दें कि मृणाल ठाकुर और बादशाह ने 2021 के 'बैड बॉय एक्स बैड गर्ल' में एक म्यूजिक वीडियो पर काम किया है. जैसे-जैसे वीडियो वायरल हो रहा है, वैसे-वैसे सोशल मीडिया पर अटकलें तेज होने लगी हैं. फैन और फॉलोअर्स लगातार अटकलें लगा रहे हैं.