Bhediya Weekend Box Office Collection: कोविड के बाद से, बहुत कम ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं जो थिएटर में अपना जादू चला पाई हैं, एक अच्छा बॉलीवुड कलेक्शन कर पाई हैं और 'हिट' की लिस्ट में शामिल हो पाई हैं. बता दें कि इस लिस्ट में लेटेस्ट एंट्री करने वाली फिल्म अमर कौशिक (Amar Kaushik) की 'भेड़िया' (Bhediya) है जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) ने यह भूमिकाएं निभाई हैं. 25 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले वीकेंड में कितने करोड़ रुपयों की कमाई की है, आइए जानते हैं. भेड़िया के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Bhediya Weekend Box Office Collection) पर एक नजर डालते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थमने का नाम नहीं ले रही Varun Dhawan-Kriti Sanon स्टारर 'भेड़िया'!


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले तीन दिन में 'भेड़िया' (Bhediya) ने अपने बजट की आधी कमाई कर ली है और ये एक अच्छा साइन है. बता दें कि पहले दिन यानी 25 नवंबर को भेड़िया ने 7.47 करोड़ रुपये की कमाई की जिसमें से 10 लाख रुपये तेलेगु वर्जन ने कमाए. दूसरे दिन यानी 26 तारीख को इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9.57 करोड़ रुपये था और तीसरे दिन यानी संडे को फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपये कलेक्ट किये. 


वीकेंड में Bhediya ने कमाए इतने करोड़ रुपये


तीन दिन का अलग-अलग कलेक्शन तो हमने आपको बता दिया. कुल मिलाकर, 'भेड़िया' का वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 28.54 करोड़ रुपये के आस-पास है. बता दें कि दृश्यम 2 (Drishyam 2), जो पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी, अभी भी काफी अच्छा पर्फॉर्म कर रही हैं और ऐसे में भेड़िया का कलेक्शन देखकर ऐसा लगता है कि वरुण की फिल्म अजय देवगन की फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है. 


बता दें कि 'भेड़िया' के डायरेक्टर अमर कौशिक ने इससे पहले 'स्त्री' (Stree) और 'बाला' (Bala) जैसी फिल्में बनाई हैं. इस फिल्म को भी क्रिटिक्स और ऑडिएंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.