नई दिल्‍ली: 15 अगस्‍त पर आज आजाद भारत की 72वीं सालगिरह है. जहां इस आजादी का जश्‍न पूरा देश मना रहा है, वहीं देश की फिल्‍म इंडस्‍ट्री भी इससे अछूती नहीं है. भोजपुरी फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ की अदाकारा भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और डेब्‍यूडंट अभिनेता रजनीकांत तिरंगा झंडा लेकर देश की आजादी के जश्‍न को धूम–धाम से  मनाया. इस मौके पर हाथ में तिरंगा ले रानी चटर्जी और रजनीकांत ने कहा, 'आई लव माय इंडिया.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रानी की मानें तो उन्‍हें गर्व है कि वे भारत जैसे महान देश की निवासी हैं, जो विविधताओं से भरा देश है. यहां का इतिहास स्‍वर्णिम है, तो भविष्‍य और भी सुनहरा बनाने का मद्दा इस देश के लोगों में है. भारत का तिरंगा झंडा उन्‍हें हर बार गौरवान्वित करता है. वह बार–बार भारत भूमि पर ही जन्‍म लेना चाहेंगी, क्‍योंकि उन्‍हें इस देश से बेइंतहा मोहब्‍बत है. वहीं, रजनीकांत ने कहा कि बचपन से आज तक उनका सर कभी झुका तो इस तिरंगे झंडे के नीचे झुका है. वरना उनका सीना अपने तिरंगे को आसमान में लहराते देख कर पुलकित हो उठता है. हमें पुरखों ने जो 72 साल की आजादी की नेमत दी है, उसे जश्‍न के रूप में मनाना उन्‍हें बेहद अच्‍छा लगता है.


बता दें कि रानी चटर्जी और रजनीकांत इन दिनों फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं. प्रचारक  संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में रानी चटर्जी और रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय, आदित्य मोहन, भावना सिंह चौहान, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी आदि कलाकार नजर आएंगे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें