Big Mistake in Met Gala: मेट गाला में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो फैंस का दिल उनके लुक को देखकर घायल हो गए. एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में एंजल के लुक में इतनी ज्यादा क्यूट और खूबसूरत लग रही थीं कि उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था. मेट गाला से आलिया भट्ट के कई फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये कितनी बड़ी गलती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया को देखकर चिल्लाने लगे ऐश्वर्या
आलिया (Alia Bhatt) रेड कार्पेट पर खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही थी. तभी वेस्टर्न मीडिया आलिया को पहचान नहीं पाई और उन्हें लगा कि ये ऐश्वर्या है. फिर क्या था, वेस्टर्न मीडिया आलिया को बार-बार ऐश्वर्या कहकर पुकारने लगी. हालांकि एक्ट्रेस वीडियो में कुछ भी रिएक्ट नहीं करती हुई नजर आ रही हैं. 


 



 


ड्रेस पर जड़े थे 1 लाख मोती
आलिया की इस व्हाइट ड्रेस पर 1 लाख मोती जड़े हुए थे. अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया कस्टम मेड ग्लव्स, कान में इयररिंग्स और सिल्वर कलर की हेयर एसिसरी यूज की. इतना ही नहीं आलिया ने रेड कार्पेट पर डिजाइनर पदम गुरांग के साथ भी पोज दिए. आपको बता दें, आलिया बीते कई दिनों से मेट गाला डेब्यू को लेकर सुर्खियों में थीं. मेट गाला से डेब्यू से पहले आलिया ने मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड अटेंड किया. जहां पर आलिया को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया.