Animal Movie Success Bobby Deol: संदीप रेड्डा वांगा डायरेक्टेड एनिमल से एक्टर बॉबी देओल ने सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. एक्शन, थ्रिलर ड्रामा मूवी में बॉबी देओल (Bobby Deol) के किरदार को खूब प्यार मिल रहा है. ऑडियंस का प्यार और फिल्म की सक्सेस को देख बॉबी देओल अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाए और फूट-फूटकर रोने लगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनिमल की सक्सेस पर इमोशनल हुए बॉबी देओल


बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol Video) बीती शाम एक इवेंट के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने पैपराजी के सामने आकर फैंस का शुक्रियाअदा किया. बॉबी ने कहा- थैंक्यू सो मच. भगवान बहुत दयालु हैं. इतना प्यार मिल रहा है इस फिल्म के लिए, मुझे लगता है मैं सपना देख रहा हूं. यह बात कहने के बाद बॉबी देओल वीडियो में इमोशनल होते दिख रहे हैं. जहां उनकी टीम और करीबी लोग संभाल रहे हैं. फिर एक्टर अपने आंसू टीशू से पोंछते और अपनी गाड़ी में बैठते दिख रहे हैं. 



बॉबी का किरदार आ रहा ऑडियंस को पसंद


एनिमल (Animal Movie) फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. जहां एक तरफ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अदाकारी को लेकर तारीफें बटोर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बॉबी देओल के किरदार और उनकी एक्टिंग पर फैंस लट्टू हुए जा रहे हैं. भले ही फिल्म में बॉबी देओल का स्क्रीन टाइम कम है लेकिन उन्होंने कम समय में ही ऐसा बवाल काटा है कि फिल्मी फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. बता दें, एनिमल मूवी में रणबीर कपूर, बॉबी देओल के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.