Bobby Deol at Alanna Panday Mehendi Ceremony: 'आश्रम' वेब सीरीज में बाबा निराला (Baba Nirala) का रोल निभाकर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने तूफान ला दिया था. इस वेब सीरीज में बॉबी ने ऐसे बाबा का रोल निभाया था कि उसे देखकर फैंस का सिर ही चकरा गया था. लेकिन हाल में ही बॉबी देओल जब वाइफ तान्या देओल (Tanya Deol) के साथ अनन्या पांडे की कजिन के मेहंदी फंक्शन में पहुंचे तो उनका लुक देखकर आप भी सिर पकड़ लेंगे. वीडियो में बॉबी ब्लू टी- शर्ट के साथ ब्लैक पजामा पहने दिखे. इसके साथ ही उनके पजामा का नाड़ा लटकता हुआ नजर आया. ऐसे में एक्टर के लुक से ज्यादा लोगों की नजरें उनके लटकते नाड़े पर जाकर टिक रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे लुक में नजर आए बॉबी
अलाना पांडे का मेहंदी फंक्शन सोहेल खान के घर पर रखा गया. इस फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारे एक साथ एक ही छत के नीचे नजर आए. इस दौरान बॉबी देओल (Bobby Deol) इतने सिंपल लुक में नजर आए बावजूद इसके उनका लुक सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इसके पीछे की वजह उनका लटकता नाड़ा है.


 



 


नाड़े ने खींचा ध्यान
इस मौके पर बॉबी देओल (Bobby Deol) वाइफ तान्या के साथ पहुंचे. तान्या क्रीम कलर का हैवी वर्क का शरारा और शॉर्ट कुर्ता पहने नजर आईं. इसके साथ ही जालीदार दुपट्टा कैरी किया. कान में बड़े-बड़े झुमके और सिर पर मांग टीका लगाए दिखीं. दोनों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. वहीं लोगों की नजरें बॉबी देओल के पजामे से लटकते नाड़े पर जाकर टिकीं. बॉबी ने कैमरे के सामने बेबाक होकर वाइफ के साथ पोज दिए और उनका नाड़ा कैमरे के सामने साफ लटकता हुआ नजर आया.


 



 


 


'आश्रम 4' की शूटिंग में बिजी बॉबी
बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' के तीन सीजन आ चुके हैं. ये तीनों ही सीजन सुपरहिट हुए और अब फैंस चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी को भी काफी शोहरत मिली और तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता ने भी फैंसा का दिल जीत लिया.


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे