Bobby Deol Neelam Kothari Break Up: 90 के दशक में बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस के रोमांस के किस्से पॉपुलर थे. इन्हीं में से एक जोड़ी थी एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) और एक्ट्रेस नीलम (Neelam Kothari) की जिनकी नज़दीकियों के किस्से एक समय इंडस्ट्री में खूब वायरल थे. खबरों की मानें तो नीलम और बॉबी पूरे पांच सालों तक एक-दूसरे के काफी करीब थे. हालांकि, शादी हो पाती उससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया था. आखिर क्यों नहीं हो पाई थी बॉबी देओल और नीलम की शादी ? और क्या इसके पीछे किसी दूसरी एक्ट्रेस का कोई हाथ था ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस वजह से नहीं हो पाई थी बॉबी देओल और नीलम की शादी 


कहते हैं कि नीलम और बॉबी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, जब यह बात बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) को बताई तो बात बिगड़ गई. असल में धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनका बेटा किसी एक्ट्रेस से शादी करे और यही वजह रही कि वो इस शादी के सख्त खिलाफ थे. चूंकि बॉबी देओल अपने पिता की कही कोई भी बात टालते नहीं थे ऐसे में उन्होंने वही किया जैसा पिता धर्मेंद्र ने कहा था. इसके बाद बॉबी और नीलम का ब्रेकअप हो गया था.



ब्रेकअप से जुड़ा पूजा भट्ट का नाम 


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया गया था कि बॉबी और नीलम  के ब्रेकअप के पीछे पूजा भट्ट का हाथ था. हालांकि, खुद नीलम ने इस दावे को गलत ठहराते हुए कहा था कि,  'यह सब झूठ है हम आपसी सहमति से अलग हुए थे’. आपको बता दें कि बॉबी देओल ने 1996 में फैशन डिजाइनर तान्या के साथ शादी की थी. वहीं, नीलम कोठारी ने साल 2011 में एक्टर समीर सोनी के साथ शादी की थी.