Nussrat Jahan Crossed Limits Of Boldness: सोशल मीडिया पर आजकल ढेर सारा बोल्ड कंटेंट परोसा जाता है. ऐसे में एक्ट्रेसेज भी कहां पीछे रहने वाली हैं. हर रोज कोई न कोई एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवे बिखेरकर सोशल मीडिया (Social Media) का पारा बढ़ाकर रख देती है. इस बार ये काम नुसरत जहां ने किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नुसरत जहां को देख छूट गए लोगों के पसीने


नुसरत जहां बंगाल की काफी फेमस एक्ट्रेस हैं. साथ ही राजनीति में भी इनका बोलबाला है. नुसरत अपने फैंस को निराश न करते हुए अक्सर अपने नए-नए लुक्स पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Nussrat Jahan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसा वीडियो पोस्ट किया है कि देखते ही लोगों के पसीने छूट सकते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



कातिलाना अदाओं ने दिलों पर चलाईं छुरियां


इस वीडियो में नुसरत जहां को एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. सिर पर क्राउन पहनकर नुसरत ने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. नुसरत का मेकअप और हेयरस्टाइल वीडियो में चार चांद लगा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों (Social Media Users) के दिलों पर छुरियां चल सकती हैं. एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं को देख उनके फैंस की तो नींदें तक उड़ सकती हैं. 


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं. हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी की तो भरमार है. किसी ने नुसरत को हद से ज्यादा खूबसूरत कहा तो कोई उनके फैशन सेंस से इम्प्रेस हो गया.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं