Actress Madhoo Husband: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्हें एक बार जो प्यार हुआ तो फिर इंडस्ट्री छोड़ने में जरा भी देर नहीं की और शादी कर ली. ऐसी ही एक्ट्रेस रहीं मधु जिनका जादू 90 के दशक में हर किसी के सिर चढ़कर बोला लेकिन बिजनेसमैन संग शादी कर उन्होंने घर बसा लिया और एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी शादी हुई थी आनंद शाह से और इनकी लव स्टोरी भी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म में देखकर दे बैठे थे दिल
साल 1996 में फिल्म दिलजले रिलीज हुई थी जिसमे अजय देवगन और सोनाली बेंद्रे लीड रोल में थे तो वहीं एक्ट्रेस मधु भी सपोर्टिंग किरदार में थी. जब आनंद शाह ने फिल्म देखी तो वो मधु को देखते ही दिल दे बैठे थे. मधु और आनंद की मुलाकात हुई इनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए. आनंद शाह ने पहले कैलेंडर शूट की ऐड का ऑफर मधु तक पहुंचाया जिसे शूट करने वो बाली भी गए. यही पर आनंद शाह ने मधु को प्रपोज कर दिया था. 



प्रपोजल सुनने पर ऐसा था मधु को रिएक्शन
आनंद शाह ने जब मधु को बाली में शादी के लिए प्रपोज किया तो मधु ने कहा था कि क्या वो ऐड शूट के पैसे बचाना चाहते हैं...? खैर ये तो मजाक में था क्योंकि मधु ने आनंद के प्रपोज करने पर हां कह दी थी. लिहाजा दोनों ने शादी करने का मन बना लिया. फरवरी, 1999 में मधु और आनंद शाह शादी के बंधन में बंध गए और ये खूबसूरत अदाकारा स्क्रीन से दूर हो गईं.


बनीं दो बेटियों की मां 
शादी के बाद मधु ने दो प्यारी बेटियों को जन्म दिया. हालांकि वो कभी कभी फिल्में करती रहीं लेकिन ये लीड रोल नहीं थे. लिहाजा उनकी मौजूदगी का अहसास उस तरह नहीं हुआ जैसा कभी 90 के दशक में होता था. भले ही आज वो फिर से वापसी कर चुकी हैं लेकिन आज भी उनका पहला फोकस उनका परिवार है.