Amitabh Bachchan and Shatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन दोनों ही इंडस्ट्री के सुपरस्टार रहे हैं और दोनों की दोस्ती भी जगजाहिर रही है. भले ही कभी काम को लेकर दोनों में मनमुटाव की भी खबरे आईं लेकिन समय रहते इन्होंने अपने रिश्ते को भी संभाल लिया. वहीं दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते दिखते हैं तो साथ ही एक दूसरे संग जमकर मस्ती करते हैं खूब करते हैं खिंचाईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक दफा दोनों एक चैट शो में साथ पहुंचे थे जहां इनके बीच का बॉन्ड देखने लायक था. लेकिन इस दौरान बातों ही बातों में दोनों ने एक दूसरे की पोल खोलने में भी कमी नहीं की. अमिताभ बच्चन ने रिवील किया कि जब वो दो फिल्मों में शूटिंग अलग-अलग शिफ्ट में कर रहे थे तो पहली शिफ्ट से एक साथ ही निकलते थे लेकिन दूसरी फिल्म के सेट पर अमिताभ पहुंच जाते थे लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा कई घंटे देरी से पहुंचते. ऐसे में वो कहां गायब रहते ये कोई नहीं जानता. 



कभी दोनों के बीच थी कोल्ड वॉर
शत्रुघ्न सिन्हा अभिनेता अमिताभ बच्चन के सीनियर थे. वो इंडस्ट्री में पहले आए और जब बिग बी ने बॉलीवुड में कदम रखा तब तक वो अपने पैर यहां जमा चुके थे. कुछ साल स्ट्रगल के बाद अमिताभ बच्चन भी इंडस्ट्री के एंग्री यंग मैन बन गए. उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ने लगी और एक वक्त ऐसा आया कि दोनों एक ही पायदान पर आकर खड़े हो गए. इनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग हो गई और बिना कहे ही वॉर इस बात को लेकर थी कि किसके फैंस ज्यादा हैं.



आज भी कायम है दोस्ती
हालांकि समय के साथ इन्हें समझ आ गया कि वो सब जो था करियर के लिए था और प्रोफेशनल लाइफ में ऐसे रिफ्ट हो जाते हैं. लेकिन आज अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच एक प्यार भरा बॉन्ड देखने को मिलता है. दोनों एक दूसरे से हमेशा दिल खोलकर मिलते हैं.