Big Revelations Over Personal Life: एक बार फिर से आशिकी फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं. अनु को इंडियन आइडल (Indian Idol) के मूवी स्पेशल एपिसोड में पूरी कास्ट के साथ देखा गया था. आप भी एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियन आइडल को लेकर मचा बवाल


आशिकी गर्ल इंडियन आइडल के मेकर्स से नाराज हैं. अनु (Anu Aggarwal) का दावा है कि उनके कई सीन्स को काट दिया गया. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका लंबे समय से एक बॉयफ्रेंड था लेकिन बाद में पता चला कि उनके बॉयफ्रेंड को दोबारा से प्यार हो गया है. अनु को इस बात की संतुष्टी है कि आखिर उन्हें शादी (Wedding) से पहले ही इस बात का पता चल गया.


पहला रिश्ता हुआ नाकाम


पहले रिश्ते (Relationship) के टूट जाने के बाद एक्ट्रेस को बहुत कुछ सीखने को मिला. अनु के मुताबिक इस रिश्ते के नाकाम होने के बाद उनकी आंखें खुल गईं. उन्हें ये बात समझ आई कि बाहर प्यार (Love) को ढूंढने की जरूरत नहीं है, प्यार तो खुद के अंदर होता है. उन्होंने शादी करने के बजाय आत्म विश्वास यात्रा पर निकलना बेहतर समझा. अपनी लव लाइफ के अलावा एक्ट्रेस ने अपने करियर (Career) के बारे में भी बात की. 


किया बड़ा खुलासा


अनु अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने अपनी हाइट की वजह से एक्टिंग (Acting) करियर को चूज किया. 90 के दशक की फिल्मों को लेकर अनु ने कहा कि उस समय महिलाओं के किरदार (Character) शक्तिशाली नहीं थे बल्कि महिलाओं के रोल सुंदर दिखने, 3 गाने परफॉर्म करने और आखिर में एक सीन करने तक ही सीमित थे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर