Sonia Bansal Aleegation on Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' का घर इन दिनों जंग का मैदान बना हुआ है. ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ के बीच तीखी बहस हो रही है. लेकिन इन सबके बीच अब एक और नया बवाल खड़ा हो सकता है. ये बवाल किसी और ने नहीं बल्कि घर से हाल ही में बेघर हुई कंटेस्टेंट सोनिया बंसल ने खड़ा किया है. घर से बाहर जाते ही सोनिया बंसल ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ये आरोप इतने ज्यादा संगीन है कि अगर मामला आगे बढ़ा तो मुनव्वर के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनिया ने लगाए आरोप
बिग बॉस से बाहर जाते ही सोनिया बंसल (Sonia Bansal) ने कई खुलासे किए. टाइम्स नाऊ से बात करते हुए सोनिया ने स्टैडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. सोनिया ने इस बातचीत में कहा कि मुनव्वर से बातचीत बहुत कम होती थी. लेकिन एक दिन किसी बात को समझाते हुए मुनव्वर ने उनका हाथ पकड़ लिया. इसके बाद सोनिया ने मुनव्वर को उनसे दूर रहने को कहा और ये भी कहा कि हाथ पकड़ने की जरूरत नहीं है. 


 



 



 


मुनव्वर का यूज कर रही मनारा


'बिग बॉस' में मनारा और मुनव्वर के बीच जबरदस्त बॉन्ड दिख रहा है. पहले दिन से ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. लेकिन अब इसी दोस्ती पर सोनिया ने सवाल उठाए है. सोनिया ने मनारा की दोस्ती को फर्जी बताया. इसके साथ ही कहा कि मनारा मजबूत दिमाग वाली लड़की है और चालाकी से अपना खेल खेलती हैं और मुनव्वर का इस्तेमाल कर रही है. आपको बता दें, सोनिया बंसल 'बिग बॉस 17' से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट है. बीते हफ्ते किसी को भी शो से बाहर नहीं किया गया. वैसे तो इस हफ्ते कई सदस्य नॉमिनेट हुए थे. लेकिन सबसे कम वोट सना रईस खान और सोनिया को मिले थे. ऐसे में घरवालों ने सोनिया को बेघर किया और सना को सेफ किया.