Ranjeet Son Jeeva: बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन की लिस्ट में एक्टर रंजीत का नाम भी जरूर शामिल होगा. जिन्होंने अपनी फिल्मों में ना जाने कितने ही खतरनाक विलेन का रोल प्ले किया. ये इनकी अदाकारी का ही जादू था कि पर्दे पर इन्हें देखकर दर्शकों का भी खून खौल उठता था. यही वजह है कि आज भी लोग रंजीत के फैन हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब –जब रंजीत पर्दे पर मरते तो उनके घर में उनके बेटे को ये देखकर बहुत ही गुस्सा आता था यहां तक कि उन्हें हिंदी फिल्मों से नफरत तक हो गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे जीवा स्क्रीन पर पिता के मरने से हो जाते थे दुखी
अभिनेता रंजीत के बेटे जीवा फिल्मों के माहौल में ही पले बढ़े. लेकिन बचपन में उन्हें फिल्मों से नफरत होती थी इसकी वजह थी हर फिल्म में उनके पिता का मरना. एक इंटरव्यू में जीवा ने बताया कि उनके पिता जब-जब स्क्रीन पर मरते थे तो वो काफी दुखी हो जाते थे. उन्हें लगता था कि हर फिल्म में उनके माता-पिता को मारा ही जाता है. जिससे देखते ही देखते वो हिंदी सिनेमा से ही नफरत करने लगे थे. 


बड़े होकर समझ आया पूरा सच
लेकिन बड़े होकर जब उन्हें ये पूरा कॉन्सेप्ट समझ आ गया और पता चला कि ये सब महज एक्टिंग ही है तब उन्हें हिंदी फिल्मों से प्यार होने लगा और आज देखिए जीवा खुद बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. जी हां....विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की फिल्म गोविंदा मेरा नाम से जीवा बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी डिज्नी प्लस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. हालांकि इस फिल्म में जीवा का क्या किरदार है क्यों वो भी विलेन के रोल में नजर आएंगे. ये फिलहाल फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं