Shah Rukh Khan Throwback Interview: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले और किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने पिछले साल 2023 की शुरुआत से एक बाद एक तीन बड़ी सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' है. शाहरुख की इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और खूब कमाई भी की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच शाहरुख का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस बात खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि जब उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं तो वो क्या करते हैं. उनकी इस बात को सुनने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, ये इंटरव्यू उनकी फिल्म 'पठान' के प्रमोशन के दौरान का है. इस इंटरव्यू में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं. 



फिल्में फ्लॉप होने पर करते हैं ऐसा 


अपने थ्रोबैक इंटरव्यू में शाहरुख खान अपनी 'पठान' की रिलीज से पहले बताते हैं कि 'जब उनकी फिल्में नहीं चलती हैं. वो बाथरूम में जाकर रोते हैं'. शाहरुख खान बताते हैं, 'सब जानते हैं उनके घर में एक अलग बाथरूम हैं जब वो उसमें जाते हैं तो सबको पता होता है कि रो रहे हैं और ऐसा वो तब करते हैं जब उनकी कोई फिल्म फ्लॉप हो जाती है'. हालांकि, इस बात का खुलासा शाहरुख ने मजाक में बताया, जिसको सुनने के बाद वहां मौजूद मीडिया भी हंसने लगती है. 



'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे शाहरुख 


वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, शाहरुख खान ने पिछले साल 'पठान' से 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. इससे पहले शाहरुख साल 2018 में 'जीरो' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली ने उनको अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह' के लिए साइन कर लिया है.