Border 2 Set Photo: 'बॉर्डर 2' फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के अलावा वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ है. इस दमदार कास्ट को एक साथ बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेसब्र हैं. इस बीच  फिल्म के सह-निर्माता ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक बीटीएस फोटो शेयर की है जिसमें बड़ा सा टैंकर नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीटीएस फोटो वायरल
इस बीटीएस फोटो को बिनॉय गांधी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए बिनॉय ने लिखा- 'ऑफिस में एक नॉर्मल दिन. केवल आपके लिए. इसके साथ ही हैशटैग के साथ बॉर्डर 2 भी लिखा.' इस फोटो में पीछे की ओर बड़ा सा टैंकर नजर आ रहा है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनी देओल की 'बॉर्डर 2' गर्दा उड़ाने वाली है.


 



 


फैंस रिएक्शन
इस फोटो को बिनॉय ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस लगातार तस्वीर पर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने कमेंट किया- 'द ब्लॉकबस्टर ऑफ द सेंचुरी 'बॉर्डर 2' जल्द आ रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'सुपरहीरोज फिल्म बॉर्डर 2.'


'थोड़ी हैरत में हूं...' 'लापता लेडीज' के ऑस्कर में भारत को रिप्रजेंट करने पर बोलीं किरण राव


 


कब होगी रिलीज?
'बॉर्डर 2' फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म 23 जनवरी, 2026 को थिएटर में रिलीज होगी. इस फिल्म के एक वीडियो में सनी देओल कह रहे हैं- '27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा. उसके वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है. वादा करो कि वो वापस आएंगे. उस वादे को पूरा करने के लिए. भारत की मिट्टी को सलाम करने के लिए. वो आ रहे हैं.'


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.