Movie Release This Week: मार्च के आखिरी महीने का आखिरी वीकेंड काफी खास होने वाला है. इस वीकेंड पर बॉलीवुड और साउथ के चार दिग्गज कलाकार एक साथ भिड़ने वाले हैं. खास बात है कि ये वो हीरो हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देती हैं. फिर चाहे अजय देवगन हो या फिर साउथ के जबरदस्त एक्टर विजय सेतुपति. जानिए इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कौन से चार कलाकार आपस में भिड़ने वाले हैं और ये कौन सी फिल्में है जो तबाही लाने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोला- अजय देवगन
इस साल की अजय देवगन (Ajay Devgn) की पहली फिल्म 'भोला' (Bholaa) 30 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन के लुक और तब्बू की एक्टिंग को खूब सराहा गया. इस फिल्म से फैंस की काफी उम्मीदे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन ना केवल लीड रोल में है बल्कि फिल्म का डायरेक्शन भी खुद किया है. ये फिल्म तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है.


 



 


दसरा- नानी और कीर्ति कुमार
साउथ एक्टर नानी (Nani) और कीर्ति कुमार फिल्म 'दसरा' (Dasara) के साथ तबाही लाने के लिए तैयार है. ये फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग जबरदस्त हो रही है.


 



 


आजम- जिमी शेरगिल
क्राइम थ्रिलर फिल्म 'आजम' (Aazam) भी इसी हफ्ते 31 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) के अलावा अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता और रजा मुराद नजर आएंगे.


 



 


विदुथलई पार्ट 1- विजय सेतुपति और सूरी 
साउथ में अपनी एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाले एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) फिल्म 'विदुथलई पार्ट 1' (Viduthalai Part 1) लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी. आपको बता दें, विजय सेतुपति हाल ही में शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज 'फर्जी' में नजर आए थे. ये वेब सीरीज फैंस को काफी पसंद आई थी. 


 


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे