Stree 2 Box Office Collection Day 4: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को बड़े पर्दे पर चार दिन हो चुके हैं और फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म की धड़ाधड़ कमाई से लगाया जा सकता है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत बंपर ओपनिंग से की थी, जिसके बाद फिल्म ने महज तीन दिनों 100 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं, वीकेंड पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई रही. 'स्त्री 2' के साथ सिनेमाघरों में कई साउथ और हिंदी फिल्में रिलीज हुई थीं, लेकिन 'स्त्री 2' ने कमाई के मामले में सभी का पत्ता काट दिया और जबरदस्त बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन बनाने में लगी हुई है. फिल्म का क्रेज लोगों के सिर कितना चढ़ा हुआ है इसका अंदाजा भी फिल्म की चौथे दिन की कमाई से लगाया जा सकता है. संडे को भी फिल्म ने बंपर कमाई करते हुए 200 करोड़ के बेहद करीब पहुंच चुकी है और एक दो दिन में इस आंकड़े को भी पार कर जाएगी. 



चौथे दिन 'स्त्री 2' ने की बंपर कमाई


'स्त्री 2' ने चार दिन में अपने ही पहले पार्ट को पीछे छोड़ दिया. 'स्त्री 2' श्रद्धा कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. पिछले तीन दिनों में फिल्म ने धांसू कमाई करते हुए कई फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़े. रिलीज के दिन फिल्म ने 60.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शुक्रवार को 31.4 करोड़ की कमाई की, जिसमें तीसरे दिन लगभग 40 फीसदी का उछाल आया. शनिवार को फिल्म ने 43.85 करोड़ की शानदार कमाई की और Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, चौथे दिन यानी संडे 55 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई 190.55 करोड़ हो गई है. 



'वेदा' और 'खेल खेल में' ने तोड़ा दम 


श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म 'वेदा' और अक्षय कुमार की कॉमेडी 'खेल खेल में' भी रिलीज हुई थी, लेकिन दोनों फिल्म ने महज तीन दिन के अंदर ही दम तोड़ दिया. जहां 'वेदा' ने तीन दिन में टोटल 10.50 करोड़ की कमाई की तो वहीं, 'खेल खेल में' ने तीन दिनों महज 8.5 करोड़ की कमाई की. बता दें, 'स्त्री 2' के साथ कई साउथ फिल्में भी रिलीज हुई थी, लेकिन फिलहाल सभी फिल्मों पर अकेले 'स्त्री 2' भारी पड़ रही है, जिसमें श्रद्धा और राजकुमार के अलावा अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं.