Hrithik Roshan In Brahmastra 2: इस साल बॉक्स ऑफिस पर चलने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शामिल है और निर्माता-निर्देशकों ने कहा है कि दूसरा पार्ट बनाने में पहले की तरह आठ से पांच साल तक का वक्त नहीं लगाएंगे. फिल्म को 2025 में लाने की बात कही गई है. परंतु फिलहाल ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के लिए एक बड़ा सवाल यह बना हुआ है कि इसमें देव कौन बनेगाॽ असल में पार्ट वन की कहानी देव नाम के किरदार पर ही खत्म होती है. पार्ट 2 के बारे में फिल्म संकेत छोड़ती है कि इसमें देव की कहानी दिखाई जाएगी. पार्ट 1 का लीड किरदार शिवा (रणबीर कपूर) है और यह कहानी बताती है कि शिवा का पिता देव है. ब्रह्मास्त्र 2 देव की कहानी और देव तथा शिवा के बीच संघर्ष को सामने लेकर आएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसी नाम की पुष्टि नहीं
ब्रह्मास्त्र के थियेटरों में लगे होने के दौरान ही तरह-तरह की चर्चाएं थीं. कई लोगों का कहना था कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन में जिस देव की झलक मिली, वह रणवीर सिंह की तरह दिख रहा है. किसी ने कहा कि यह रणवीर सिंह नहीं बल्कि ऋतिक रोशन है. परंतु मेकर्स ने अपनी तरफ से किसी नाम की पुष्टि नहीं की और जैसे ही ब्रह्मास्त्र 2 की मेकिंग की बात आई तो सवाल उठने लगे कि कौन कलाकार इसमें नजर आएगा. अब खबरें आ रही हैं कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन, दोनों ने ही दिलचस्पी नहीं दिखाई है. यह भी कहा जा रहा है कि उनके पास ऐसे आकर्षक प्रोजेक्ट हैं, जिनके लिए पहले ही अपनी तारीखें और सहमति दे चुके हैं.


लार्जर दैन लाइफ के बाद क्या
इन दो बॉलीवुड सितारों के बाद अब केजीएफ 2 के स्टार यश का नाम उभर कर आया था, जिस पर ब्रह्मास्त्र के मेकर्स के कहना कि उनसे कोई बात नहीं हुई है. लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्रों के हवाले से कहा है कि यश के पास देव बनने का प्रस्ताव गया था और साउथ के इस सितारे ने यह रोल निभाने से इंकार कर दिया. इसकी वजह यह दी गई कि यश को नहीं लगता कि केजीएफ 2 जैसी फिल्म में लार्जन दैन लाइफ किरदार निभाने के बाद उसके कम का रोल बॉलीवुड फिल्म में निभाया जाए. यश बॉलीवुड के किसी युवा स्टार के पिता का रोल निभाने को भी तैयार नहीं हैं. वह कुछ ऐसा करना चाहते हैं जो केजीएफ 2 से बड़ा हो. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों ब्रह्मास्त्र के निर्माता करण जौहर ने इस बात का खंडन किया था कि उनकी टीम ने यश को एप्रोच किया. इस बीच खबरें हैं कि निर्माता 2023 के अंत तक ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं, जिससे 2025 तक हर हाल में इसे सिनेमाघरों में ला सकें.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर